Congress Crisis: जितिन के झटके से जगी कांग्रेस, सचिन मामले में अब प्रियंका का दखल, पार्टी में रोकने की कवायद

    5

    नई दिल्ली: कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ( के भाजपा में शामिल होने के बाद अब कांग्रेस हाईकमान की नींद भी टूट गई है। राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी हाईकमान की ओर से की जा रही अनदेखी से काफी नाराज हैं और उनके भी कांग्रेस छोड़ने की सियासी अटकलें तेज हो गई हैं।

    दस महीने पहले किए गए वादों पर अमल न होने से सचिन पायलट काफी नाराज बताए जा रहे हैं। अब सचिन की नाराजगी दूर करने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी कवायद शुरू कर दी है। जानकार सूत्रों के मुताबिक प्रियंका ने सचिन से फोन पर बातचीत कर उनके मामले में कदम उठाने का आश्वासन दिया है। प्रियंका के अलावा अन्य वरिष्ठ नेताओं को भी सचिन को मनाने के काम में लगाया गया है।

    जानकार सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार देर रात सचिन से लंबी बातचीत की है। हालांकि दोनों नेताओं के बीच हुई बातचीत का पूरा ब्योरा अभी तक सामने नहीं आ सका है। सचिन पायलट ने भी अभी तक इस बाबत कोई बयान नहीं दिया है मगर माना जा रहा है कि प्रियंका ने सचिन को मनाने की कवायद की है।

    जानकारों के मुताबिक प्रियंका ने सचिन को राजस्थान कांग्रेस से जुड़ी समस्याओं के समाधान का भरोसा दिया है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि हाईकमान पंजाब की तरह ही राजस्थान का झगड़ा भी जल्द सुलझाना चाहता है ताकि पार्टी को नुकसान से बचाया जा सके।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here