दिल्ली में फिर तंदूरी रोटी पर थूकने का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

    13

    राजधानी दिल्ली में फिर से तंदूरी रोटी बनाते हुए रोटी पर थूकने का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस वीडियो के संज्ञान में आते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ख्याला में एक होटल पर रोटी बनाते वक्त उस पर थूकता नजर आ रहा है.

    मामला दिल्ली के भजनपुरा थाना इलाके का है. पुलिस ने आरोपी की करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान मोहम्मद खालिक के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार भजनपुरा इलाके में मौजूद मदीना ढाबा है. उसी ढाबे पर आरोपी तंदूरी रोटी बनाने का काम करता है.

    वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसकी पहचान की और उसे वहीं से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 269, 270, 272 और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

    खालिक 9-10 साल पहले काम की तलाश में गांव से दिल्ली आया था. और फिर एक ढाबे पर काम करने लगा. वो अजीत नगर में ढाबे पर रोटियां बनाने का काम करता रहा. उसके बाद वह अपने जीजा के साथ मोहनपुरी आ गया था.

    अब वो नदीम के ढाबे पर काम करता है. जहां 5 – 6 अन्य लोग भी काम करते हैं. मदीना ढाबा का मालिक उसका जानने वाला है. अब पुलिस वायरल वीडियो की सत्यता की जांच कर रही है.

    आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भी दिल्ली के ख्याला इलाके में ही थूक वाली तंदूरी रोटी का वीडियो वायरल हुआ था. उसमे भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here