BJP सांसद ने दिया ‘राहुल गांधी की दादी और अम्मा’ पर आपत्तिजनक बयान

0

Mahoba (UP)/Atulya Loktantra : लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचार के बहाने विरोधियों पर खूब बदजुबानी की जा रही है। इसमें सत्ता पक्ष और विपक्ष कोई भी पीछे नहीं है। अब महोबा में एटा से BJP सांसद राजवीर सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर उनकी दादी (इंदिरा गांधी) और मां (सोनिया गांधी) को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस कह रही है कि शौचालय की बात कर रहे हैं, बड़ा छोटा दिमाग है। राहुल जी अगर आपकी दादी या अम्मा कभी खेत में लोटा ले कर गईं होती तब आपको मालूम पड़ता।’

भले ही इस बयान में सांसद राजवीर सिंह ने राहुल गांधी के अलावा किसी का नाम नहीं लिया लेकिन दादी और अम्मा शब्द के इस्तेमाल से जाहिर है कि कि बीजेपी सासंद की यह टिप्पणी सोनिया गांधी और इंदिरा गांधी को लेकर है। उन्होंने ये बयान 27 अप्रैल (शनिवार) को दिया था। बता दें कि राजवीर सिंह उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के बेटे हैं।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए प्रचार शनिवार को थम गया, वहीं आज से पांचवे चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। अभी तक तीन चरणों की वोटिंग हो चुकी है। अब चौथे चरण की वोटिंग 29 अप्रैल को, पांचवें चरण की 6 मई को, छठे चरण की 12 मई को और सातवें चरण की वोटिंग 19 मई को होगी। फिर, 23 मई को परिणाम घोषित होंगे।