गौतम गंभीर को धमकी भरे ई-मेल मामले में बड़ा खुलासा, Google ने कहा आईपी एड्रेस पाकिस्तान का

Gautam Gambhir dhamki mamla Update: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और अब भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को जान से मारने की धमकी मामले में नया खुलासा हुआ है जो चौंकाने वाला है। जानकारी के अनुसार,गौतम गंभीर को जो धमकी भरा मेल भेजा गया है, वो पाकिस्तान (Pakistan) से आया था।

दरअसल, गौतम गंभीर ने आरोप लगाया था, कि उन्हें ISIS कश्मीर की ओर से जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी शिकायत उन्होंने दिल्ली पुलिस से की थी। जांच के बाद पता चला कि यह मेल जिस सिस्टम से भेजा गया था, उसका आईपी एड्रेस (IP Address) पाकिस्तान में मिला है.

आईपी एड्रेस पाकिस्तान का

गौतम गंभीर की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने गूगल (Google) से जानकारी मांगी थी। गूगल (Google) द्वारा उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, गौतम गंभीर को धमकी भरा ईमेल पाकिस्तान से भेजा गया था। आईपी एड्रेस भी पाकिस्तान का ही है। बता दें, कि गौतम गंभीर अकेले नहीं हैं जिन्हें आतंकी संगठन ISIS के नाम से धमकी भरा ईमेल मिला है। बल्कि और भी कई लोगों को इस तरह के ईमेल भेजे गए हैं। इस पूरे मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है। इस मामले पर दिल्ली पुलिस के अलावा देश की कई एजेंसियां भी नजर बनाए हुए है।

क्या है मामला?

बता दें कि बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को मंगलवार देर रात एक ईमेल प्राप्त हुआ था। इस मेल में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने मंगलवार रात ही दिल्ली पुलिस को शिकायत दी थी। जिसके बाद गंभीर के घर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी। लेकिन, बुधवार को गौतम गंभीर को धमकी भरा दूसरा ईमेल मिला। इसमें लिखा था, ‘कल तुम्हें मारना चाहते थे, बच गए। कश्मीर से दूर रहो।’ इस मेल के साथ बीजेपी सांसद को उनके घर के बाहर का एक वीडियो भी अटैच कर भेजा गया था भेजा गया था।

Leave a Comment