Assam Drugs Case: असम में पुलिस को बड़ी कामयाबी, बड़ी तादाद में बरामद हुई ड्रग्स

Assam Drugs Case: असम में ड्रग्स का मिलना खत्म नहीं हो रहा है आए दिन पुलिस भारी मात्रा में मादक पदार्थ को बरामद करती है। दरअसल, इसके खिलाफ लगातार सरकार और पुलिस की जंग जारी है कि कैसे भी करके असम को मादक पदार्थों से मुक्त करना है, और लोगों को भी मादक पदार्थों के सेवन से मुक्ति दिलानी है, लेकिन पुलिस और सरकार के भरसक प्रयास के बावजूद असम गुवाहाटी में आए दिन ड्रग्स बरामद किया जाता है।

असम गुवाहाटी में पुलिस द्वारा वर्ल्ड इस योर की 50,000 टेबलेट बरामद किए गए हैं। आपको बता दें असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने बुधवार को यह जानकारी दी कि वर्ल्ड इस योर की 50,000 गोलियां बरामद की है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा एक और बड़ी सफलता हासिल की गई है।

गुहावटी पोल द्वारा समय पर इंटरसेप्शन के कारण 50,000 वर्ल्ड इस योर टेबलेट की सफलतापूर्वक वसूली की गई। सीएम सरमा ने आगे कहा कि वे किसी भी कीमत पर अपने युवाओं को ड्रग्स के जाल में फंसने नहीं देंगे।

असम में काफी मात्रा में किया जा रहा ड्रग्स का सेवन

हालांकि ड्रग्स का सेवन असम में अधिकतर मात्रा में किया जा रहा है क्योंकि आए दिन भारी मात्रा में ड्रग्स का बरामद किया जाना आम बात हो चुकी है। सरकार और पुलिस प्रशासन अपनी भरपूर कोशिश के बावजूद भी ड्रग्स लेनदेन का सिलसिला नहीं रोक पा रहा है।

आपको बता दें बीते दिनों भी पुलिस टीम ने अजारा थाना क्षेत्र के धरपुर क्षेत्र के मजली में एक सफीकुल इस्लाम के घर से कुल 1.60 लाख याबा टेबलेट जब्त किए थे। साथ ही 26 लाख रुपए भी बरामद किए थे। अगर जब्त दवाओं की बात करे तो दवाओं की बाजारी कीमत करीब ढाई करोड़ रुपए थी।

इसी संबंध में आरोपी इस्लाम को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था साथ ही पुलिस ने उसके कब्जे से एक चौपाइयां (एएस01 ईटी 7998) और एक दोपहिया वाहन भी जब्त किया था। यह घटना अभी बीते 5 नवंबर की ही है और हमारे सामने एक और नया आ गया।

Leave a Comment