खेत में Priyanka Gandhi का लंच, खाईं जलेबी, सात प्रतिज्ञाओं से किया बाराबंकी में प्रतिज्ञा यात्रा का आगाज

Barabanki Mein Priyanka Gandhi: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने आज बाराबंकी जिले से कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा (Congress Ki Pratigya Yatra)का आगाज किया। इस दौरान उन्होंने यूपी में किसानों का कर्ज माफ (Kisanon Ka Karz Maaf Karne Ka Vaada) करने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के बिजली के बिल भी माफ कर दिए जाएंगे।

प्रियंका गांधी (Barabanki Mein Priyanka Gandhi) ने कहा कि यह प्रतिज्ञा यात्रा यूपी के युवाओं के प्रति हमारे दृष्टिकोण और लक्ष्य को दिखाएगी। आपको बता दें को इससे पहले प्रियंका गांधी युवाओं के लिए स्मार्टफोन (Yuvaon Ko Smartphone Dene Ka Vaada)और स्नातक पास लड़कियों के लिए स्कूटी देने का चुनावी वादा (Ladkiyon Ko Scooty Dene Ka Vaada)भी कर चुकी है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि कांग्रेस यूपी विधानसभा चुनाव में 40 फीसदी सीटें महिलाओं को देगी।

बाराबंकी के हरख बाजार से कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा (Barabanki Mein Priyanka Gandhi Ki Pratigya Yatra)

प्रियंका गांधी ने आज बाराबंकी के हरख बाजार से हरी झंडी दिखाकर कांग्रेस (Barabanki Mein Priyanka Gandhi Ki Pratigya Yatra) की प्रतिज्ञा यात्रा रवाना की है। इस दौरान कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने पार्टी की सात प्रतिज्ञाएं भी घोषित की हैं।

पहली प्रतिज्ञा टिकटों में महिलाओं की 40 सीट प्रतिशत हिस्सेदारी,

दूसरी प्रतिज्ञा लड़कियों को स्मार्टफोन और स्कूटी, तीसरी प्रतिज्ञा किसानों का पूरा कर्जा माफ,

चौथी प्रतिज्ञा 2500 में गेहूं-धान, 400 पाएगा गन्ना किसान,

पांचवी प्रतिज्ञा बिजली बिल सबका हाफ, कोरोना काल का बकाया साफ,

छठी प्रतिज्ञा दूर करेंगे कोरोना की मार परिवार को देंगे 25 हजार,

Leave a Comment