Aligarh News: AMU कैंपस में आवारा कुतों ने मासूम पर किया हमला, मुश्किल से बची जान

Aligarh News: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (Aligarh Muslim University) कैंपस में आवारा कुत्तों (aawara kutton ka kahar) ने मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। भागते समय गिरी बच्ची को कुत्ते नोंचने लगे। वहीं बच्ची की चीख-पुकार पर दौड़ी महिला ने मासूम बच्ची को किसी तरह बचाया। मजे की बात यह है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (Aligarh Muslim University) के ही प्रोफेसर ने ही अपलोड कर वायरल किया है। हालांकि मासूम बच्ची की जान बच गई है, लेकिन एएमयू कैंपस में कुत्तों का आतंक किस तरह कायम है यह सामने आ गया है। इसको लेकर के कई बार शिकायतें भी की गई हैं।

अलीगढ़ (Aligarh Muslim University) में आवारा कुत्तों (aawara kutton ka kahar) का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। इस बार खूंखार कुत्तों की तस्वीर एएमयू कैंपस में देखने को मिली है। जहां आवारा कुत्तों से बचकर भाग रही बच्ची गिर पड़ती है और उसके बाद कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर हमला बोल दिया। बच्ची के चिल्लाने पर महिला ने पहुंचकर किसी तरह मासूम को बचाया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना एएमयू (Aligarh Muslim University) कैंपस के मेडिकल कॉलोनी के पास का बताया जा रहा है। इस वीडियो को एएमयू के इतिहास विभाग के पूर्व अध्यक्ष प्रोफेसर नदीम रिजवी ने सोशल मीडिया में अपलोड किया।

बता दें कि एएमयू (Aligarh Muslim University) कैंपस इस समय सुनसान पड़ा है। क्योंकि छात्रों की केवल ऑनलाइन क्लास चल रही है। इसके चलते कैंपस में कुत्तों का आतंक (aawara kutton ka kahar) है। कैंपस के आसपास इलाकों में भी कुत्तों के आतंक के चलते लोगों का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया है। इस मामले में एएमयू (Aligarh Muslim University) के प्रॉक्टर प्रोफेसर वसीम अली ने बताया कि आवारा कुत्तों से संबंधित शिकायतें मिली हैं। इस मामले में नगर निगम से मदद ली जा रही है। वहीं अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि शहर में आवारा कुत्तों (aawara kutton ka kahar) से संबंधित शिकायतें मिल रही हैं। इस मामले में अभी नगर निगम में पशु चिकित्सा अधिकारी के पद पर राजेश वर्मा ने ज्वाइन किया है और वही एएमयू (Aligarh Muslim University) के संबंध में कार्रवाई कराएंगे।

Leave a Comment