युवक की निर्मम हत्या कर शव काली नदी में फेंका, परिजनों ने बताई ये बात

    9

    फर्रुखाबाद जिले में युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जनपद कन्नौज थाना छिबरामऊ के गांव मनिकापुर निवासी शैलू (23) 3 अप्रैल 2019 को गांव की ही एक किशोरी को ले गया था। पुलिस ने किशोरी की तलाश कर शैलू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसके बाद किशोरी को कानपुर बालिका गृह भेज दिया गया था।

    परिजनों ने बताया कि 2 फरवरी 2021 को शैलू जमानत पर छूटकर घर आया था। गांव में रंजिश की वजह से वह अपनी बुआ के घर जहानगंज थाना क्षेत्र के गांव पकरिया में रह रहा था। एक अप्रैल को वह बाइक की सर्विस कराने फर्रुखाबाद गया था। इसी दौरान वह लापता हो गया। परिजनों ने इसकी जानकारी जहानगंज थाना पुलिस को दी थी।

    रविवार शाम को गांव बहोरिकपुर के युवक ने अपने खेत के पास काली नदी में शव पड़ा देखा। युवकों ने इसकी जानकारी अपने गांव जाकर दी। इस पर ग्रमीण वहां पहुंच गए। उन्होंने पड़ोसी गांव मनिकापुर में सूचना दी। इस पर शैलू के परिजन मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव की पहचान शैलू के रूप में की।

    घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक शैलू के सिर व चेहरे पर वजनदार वस्तु से प्रहार किया गया है। शव 3-4 दिन पुराना लग रहा है। पुलिस ने शैलू के बड़े भाई आशु की तहरीर पर किशोरी के पिता, ताऊ सहित चार लोगों के खिलाफ अपहरण के बाद हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने रात को ही आरिपियों के घर दबिश दी। वहां से तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here