मुंबई में तेजी से बढ़ता जा रहा संक्रमण, राधाकृष्ण रेस्तरां के 10 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, हुआ सील

    8

    मुंबई। महाराष्ट्र में महामारी कोरोना से संक्रमित मरीजों की तादात लगातार बढ़ती जा रही है। तमाम जगहों पर लापरवाही की वजह से पूरे महाराष्ट्र में बहुत तेजी से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। आपको बता दें, कि मुंबई के एक मशहूर रेस्‍तरां के 10 स्‍टाफ कोरोना पॉजिटिव (Corona) मिले हैं। ऐसे में अब रेस्‍तरां को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है। साथ ही जिन लोगों के संपर्क में ये स्‍टाफ आया होगा, उन पर भी कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

    कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते बृहनमुंबई नगर निगम (BMC) ने बताया कि अंधेरी स्थित राधाकृष्ण रेस्तरां के 10 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इतने बड़े स्‍टाफ के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद राधाकृष्ण रेस्तरां को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है।

    आपको बता दें कि इस रेस्‍तरां में 35 कर्मचारी काम करते हैं। बृहनमुंबई नगर निगम(बीएमसी) की तरफ से साफ किया गया है कि जब तक पूरे रेस्‍तरां का सैनिटाइजेशन नहीं हो जाता और नए कर्मचारियों की तैनाती नहीं की जाती। तब तक रेस्तरां को संचालित करने की अनुमति दी जाएगी।

    जिसके चलते संक्रमित सभी 10 स्‍टाफ को बीकेसी जंबो सेंटर में रखा गया है। साथ ही उन सभी लेागेां को होम क्वारंटाइन करने का निर्देश दिया गया है। महाराष्ट्र में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 8,998 मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 21,88,183 हो गई।

    लगातार सामने आ रहे मामलों के बाद 60 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की तादाद 52,340 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, बुधवार की तुलना में बृहस्पितवार को संक्रमण के कम मामले सामने आए, लेकिन मृतकों की संख्या अधिक रही।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here