ज़ोमैटो मामला: आरोप लगाने वाली महिला ने छोड़ा बेंगलुरु, वजह जान हो जाएंगे दंग

    16

    बेंगलुरु: बेंगलुरु के ज़ोमैटो कॉन्ट्रोवर्सी में अब एक नया मोड़ आ गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ज़ोमैटो के डिलीवरी बॉय पर हमला करने का आरोप लगाने वाली महिला हितेशा चंद्रानी ने बेंगलुरु छोड़ दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, हितेशा का अड्रेस सोशल मीडिया पर लीक किया जा चुका था और उन्होंने अपनी सुरक्षा के मद्देनज़र बेंगलुरु छोड़ने का फैसला किया।

    गौरतलब है कि हितेशा का ये कदम तब सामने आया है जब ज़ोमैटो के डिलीवरी बॉय कामराज ने उन पर सोमवार को ही काउंटर एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने कहा, “वह (हितेशा) यहाँ (बेंगलुरु में) रहने से डर रही हैं क्योंकि लोग एफआईआर के बारे में बात करने के लिए उनके घर आ सकते हैं। उन्होंने हमसे संपर्क किया है और कहा है कि वह बयान देंगी।”

    बेंगलुरु की एक मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्रानी का आरोप है कि फूड डिलीवरी को लेकर झगड़े में ज़ोमैटो के डिलीवरी बॉय कामराज ने उन्हें मुक्का मारा जिससे उनकी नाक की हड्डी टूट गई और उनकी सर्जरी होगी। उन्होंने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर दो वीडियोज़ शेयर कर पूरा मामला बताया जिसके बाद कामराज पर एफआईआर दर्ज हुई।

    मामले में नया मोड़ तब आया जब इस घटना का दूसरा पहलू सामने आया। हितेशा पर कथित हमला करने के आरोपी कामराज ने आरोपों को नकारते हुए बताया कि वो हितेशा थीं जिसने मारपीट की। कामराज ने बताया, “उनके अपार्टमेंट के दरवाजे पर पहुंचने के बाद मैंने उन्हें खाना दिया और मैं उनसे भुगतान करने का इंतज़ार कर रहा था क्योंकि उन्होंने कैश-ऑन-डिलीवरी चुना था।”

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here