घर में सेक्स रैकेट चलाते थे आरोपी पति और डॉक्टर, खुलेंगे कई और बड़े राज

62

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में शिक्षिका की हत्या के मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। शास्त्री नगर में शिक्षिका की हत्या में आरोपी पति टेंट व्यापारी संजय लूथरा और डॉक्टर रजत भारद्वाज घर में सेक्स वर्करों को बुलाकर गलत काम कराते थे। शिक्षिका विरोध करती थी। इन्हीं कारणों से उसकी हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में यह खुलासा किया। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर दिया। यहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

शास्त्री नगर सेक्टर दो निवासी संजय लूथरा ने तीन दिन पहले पत्नी चंदा की हत्या कर दी थी। हत्या में संजय का दोस्त डॉ. रजत भारद्वाज भी शामिल था। नौचंदी पुलिस ने संजय लूथरा को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट ना होने पर थाने से क्लीन चिट दे दी थी। मायके वालों की शिकायत पर एसएसपी ने जांच करा दी। संजय के मोबाइल में एक फोटो मिला, जिसमें डॉक्टर महिला की गला दबाकर हत्या करता नजर आ रहा है। इसी फोटो के आधार पर पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार किया।

वहीं बुधवार को दोनों से पूछताछ की गई। पुलिस के अनुसार संजय और डॉ. रजत गहरे दोस्त हैं। संजय की पत्नी शिक्षिका थी। चंदा बच्चों को पढ़ाने के लिए जब स्कूल में जाती थी, तभी संजय और रजत सेक्स वर्करों को घर पर बुलाते थे। इसकी जानकारी लगने पर चंदा ने कई बार विरोध किया। दो महीने से दोनों चंदा को मारने के के लिए प्लान बना रहे थे। अपने प्लान के मुताबिक, संजय ने चंदा को नशीला पदार्थ खिलाया और फिर रात में मिलकर उसकी हत्या कर दी।

फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा बरामद सामान
पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनकी निशानदेही पर तकिया, नशीला पदार्थ, कपड़े बरामद किए। बुधवार को पुलिस ने दोनों आरोपी कोर्ट में पेश कर दिए, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में 14 दिन के लिए जेल भेज दिया। पुलिस ने बरामद किए गए सामान को फॉरेंसिक लैब में भेजने की तैयारी कर ली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here