कैसे लें सस्ता LPG सिलेंडर: इस तरह से होगी बुकिंग तो मिलेगी भारी छूट, जल्दी करें

    1

    नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों में घरेलू सिलेंडर गैस के दाम बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं। ऐसे में राजधानी दिल्ली की बात करें तो यहां 819 रुपये एक सिलेंडर के दाम हो गए हैं। पिछले महीने फरवरी की अपेक्षा दामों में 125 रुपये की बढ़ोत्तरी हुई है। अब इन बढ़ते दामों में अगर छूट मिल जाए तो कितनी अच्छी बात हो जाए। कुछ पैसे बचेगें तो उससे अच्छा क्या है। ऐसे तब हो सकता है जब किसी ऑफर के जरिए सिलेंडर बुकिंग की जाएं और छूट मिल जाए। चलिए आपको बताते हैं कि कैसे की जा सकती है ये बचत।

    ऐसे में बढ़ते सिलेंडर के दामों पर छूट पाने के लिए डिजिटल पेमेंट एप Paytm आपको पहली बार सिलेंडर बुक करने पर 100 रुपये का कैशबैक दे रहा है। जिससे अगर आपने सिलेंडर बुकिंग का पेमेंट पेटीएम से किया, तो दिल्ली में 819 रुपये का सिलेंडर 719 रुपये में मिल सकता है।

    लेकिन पेटीएम(PayTM) ने सिलेंडर बुकिंग के लिए जो ऑफर निकाला है उसमें कुछ शर्तें भी हैं। इसमें पहली शर्त तो ये है कि कैशबैक का ऑफर केवल पहली बार बुकिंग करने वाले ग्राहकों को ही मिलेगा। और दूसरी बात ये है कि आप 31 मार्च तक सिर्फ एक सिलेंडर बुकिंग ही की जा सकेगी।

    फिर पेमेंट के बाद जो स्क्रैच कार्ड आपको मिलेगा, उसे सात दिन के अंदर स्क्रैच करना होगा, नहीं तो स्क्रैच कार्ड की वैद्यता समाप्त हो जाएगी। और स्क्रैच कार्ड में जो भी राशि आप जीतेंगे वो 24 घंटे के अंदर आपके पेटीएम वॉलेट में आ जाएगी।

    इसके साथ ही एलपीजी(LPG) सिलेंडर की बुकिंग पर एमाजॉन(Amazon) भी कैशबैक ऑफर दे रहा है। इस बारे में इंडियन ऑयल ने एक ट्वीट कर बताया है कि जब आप इंडेन का एलपीजी सिलेंडर अमेजन से पहली बार बुक करेंगे, तो इसमें आपको 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here