इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती, फिर होटल के कमरे में वोदका पिलाकर किया बलात्कार

    0

    Uttar Pardesh/Atulya Loktantra : उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक युवती को बेहोश कर उसके साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपी से सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम पर युवती की दोस्ती हुई थी. आगरा के एक होटल में दोनों मिलने पहुंचे. आरोप है कि वहां युवक ने युवती को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ कमरे में बलात्कार किया. लड़की के प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान भी पाए गए हैं.

    घटना आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र की है. पीड़ित युवती की उम्र 20 वर्ष है. वह विश्वविद्यालय की एक अंडरग्रेजुएट छात्रा है. जबकि आरोपी आगरा के ही एक संस्थान से एविएशन डिप्लोमा कर रहा है. पुलिस के मुताबिक वह मूल रूप से हाथरस जिले का रहने वाला है. उसकी पहचान 23 वर्षीय दर्श गौतम के रूप में हुई है. वर्तमान में वह अपने परिवार के साथ आगरा के सदर इलाके में रहता है.

    आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता और आरोपी एक महीने पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्त बने थे. इसके बाद उनके बीच बातें होने लगीं. दोनों ने मिलने की योजना बनाई. युवक उस युवती को लेकर ताजगंज के एक होटल में जा पहुंचा. युवती का आरोप है कि वहां उसके साथ रेप किया गया.

    वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि पुलिस ने होटल के आस-पास से सीसीटीवी फुटेज हासिल की है. जिसमें दिख रहा है कि बुधवार की सुबह युवती और युवक दोनों ताजगंज क्षेत्र के होटल में जा रहे हैं. जहां पीड़िता के साथ रेप हुआ. पीड़िता ने अपने बयान में यह दावा किया है कि आरोपी ने उसे एक ड्रिंक दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. एक घंटे बाद जब उसे होश आया तो उसके निजी अंगों पर चोट के निशान थे.

    पुलिस के मुताबिक युवती पहले चिकित्सा के लिए एक निजी अस्पताल गई, जहां से उसके दोस्त उसे एसएन मेडिकल कॉलेज ले गए. पुलिस ने यह दावा किया है कि आरोपी को अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी वहां अपने तीन दोस्तों के साथ एक शादी समारोह में जा रहा था.

    एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. अब उसका मेडिकल कराया जा रहा है. साथ ही जानकारी मिली है कि पुलिस ने आरोपी के तीन दोस्तों और होटल के कर्मचारी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. उधर, मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि युवती से बर्बरतापूर्वक बलात्कार किया गया है, साथ ही उसके निजी अंगों पर चोट आई है. जांच में पता चला कि लड़की को रेप से पहले वोदका पिलाई गई थी.

    कोई जवाब दें

    कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
    कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें