आगामी 9 व 10 दिसम्बर को होगा WASME का अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन

0

Gautam Buddha Nagar / Atulya lokantra: छोटे और बड़े इंटरप्राइजेज एक नॉन प्रॉफिट संस्थान है, जिसका हेडक्वाटर्र नोएडा में है, भारत में इसके मुख्यालय है जो छोटे प्रचार और विकास का नेतृत्व करते है। जिसकी स्थापना 1980 में हुई थी। 35 सालों में WASME एक बहुत ही प्रभावी और लीडिंग अंतराष्ट्रीय संस्थान है, जो SME के प्रमोशन दुनियाभर में अपनी पॉलिसी और सूचना प्रसार के माध्यम से करता है। WASME संयुक्त राष्ट्र में संबंधित एजेंसियों के साथ सलाहकार का काम करता है, जैसे कि यूएन में UNCTAD, ITC, WIPO, UNIDO, UNESCO, UNCITRAL, UNESCAP और ILO, WASME नोएडा एसपी जैन के सहयोग से ग्लोबल मैनेजमेंट एजुकेशन, दुबई के साथ दो दिन का 22वां अंतरराष्ट्रीय कॉन्फ्रैंस, छोटे और बड़े इंटरप्राइजेज के लिए सम्मेलन आयोजित कर रहा है, जिसकी तारीख 9 और 10 दिसंबर तय की गई है और इसके पीछे की वजह है SME को बढ़ावा देकर शिक्षा और नवाचार के माध्यम से आयोजित कर रहा है। तय की हुई जगह है S.P Jain School Of Global Management, International Academic City, Dubai, UAE.

इस सम्मेलन के उद्देश्य
1. इकोनोमी वैश्विक अर्थव्यवस्था में एमएसएमई की महत्वपूर्ण भूमिका को पहचानना।
2. ये प्लेटफॉर्म एमएसएमई को सर्वश्रेष्ठ योगदान प्रदान करने के लिए सक्षम बनाता है, बेहतर व्यवसायिक प्रथाओं को प्रभावित करता है और योगदान देता है।
3. ICSME कार्यक्रम संयुक्त राष्ट्र के साथ गठबंधन किया गया है, UN के SDGs के आर्थिक विकास को मजबूत करने में अहम योगदान देता है।
WASME एक लीडिंग अंतरराष्ट्रीय गैरसरकार संस्थान है, जो MSME के प्रोमोशन में लगे है। जबकि एसपी जैन स्कूल ऑफ ग्लोबल मैनेजमेंट एक ऑस्ट्रेलियाई बिजनेस स्कूल है, जिसके कैंपस SINGAPORE, SYDNEY, DUBAI और MUMBAI में है। ये 22वें अंतरराष्ट्रीय कॉन्फैंस का आयोजन कर रहे है, जिसकी तय तारीख 9 और 10 दिसंबर है और इसका आयोजन S.P Jain School Of Global Management, International Academic City, Dubai, UAE में किया जा रहा है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here