केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हुई कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

0
File Photo

New Delhi/Atulya Loktantra: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित हो गई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट दी है। स्मृति ईरानी ने अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह किया है कि वो जल्द से जल्द कोरोना टेस्ट करवाएं। यूपी के अमेठी से सांसद और केंद्र सरकार में कपड़ा मंत्रालय व महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की अहम जिम्मेदारी संभाल रहीं स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर लिखा, “यह घोषणा करते समय शब्दों की खोज करना मेरे लिए दुर्लभ है; इसलिए यहां मुझे इसे सरल रखना है। मेरा कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और जो लोग मेरे संपर्क में आए थे मैं उनसे हाथ जोड़कर निवदेन करूंगी कि वो जल्द से जल्द अपनी जांच करवाएंगे”

आपको बता दें कि पिछले दिनों गुजरात विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार करने के लिए पहुंची थीं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को एक डूबता हुआ जहाज बताया था। स्मृति ने कहा था कि कांग्रेस किसानों को मोहरा बनाकर राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश में है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अप्रत्यक्ष रूप से वार करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा था कि कोई नहीं बता सकता कि वह कब छुट्टियों पर चलें जाए।

AdERP School Management Software

स्मृति ईरानी मोरबी से भाजपा के उम्मीदवार बृजेश मेरजा के लिए प्रचार करने पहुंची थीं। मोरबी गुजरात के आठ विधानसभा क्षेत्रों में से एक हैं, जहां तीन नवंबर को उप चुनाव होना है। कांग्रेस विधायकों के इस साल की शुरुआत में राज्यसभा चुनाव से पहले इस्तीफा देने की वजह से गुजरात में उप चुनाव कराए जा रहे हैं।

 

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here