हाथरस SDM के खिलाफ TMC सांसद ने दर्ज कराई शिकायत, लगाया अभद्रता का आरोप

0

Uttar Pardesh/Atulya Loktantra: तृणमूल कांग्रेस ने हाथरस सदर के एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है. टीएमसी सांसद प्रतिमा मंडल और पूर्व सांसद ममता ठाकुर ने कहा है कि जब वे लोग हाथरस पीड़िता के परिवार वाले से मिलने जा रहे थे तो एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा ने कथित तौर पर उनके साथ गलत तरीके से व्यवहार किया और उन्हें धक्का दिया.

हाथरस कोतवाली को लिखे शिकायती पत्र में प्रतिमा मंडल ने कहा है कि वे शांतिपूर्वक पीड़ित परिवार से मिलना चाहती थीं. उन्होंने कहा कि जब वे हाथरस जा रही थीं तो इसी दौरान एसडीएम प्रेम प्रकाश मंडल ने उन्हें धक्का दिया और उनके साथ अभद्रता करते हुए उन्हें भगाने की कोशिश की.

प्रतिमा मंडल ने कहा कि लोकतंत्र में किसी पीड़ित परिवार से जन प्रतिनिधि को न मिलने देना लोकतंत्र की हत्या है. शिकायत पत्र में मांग की गई है कि एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

इससे पहले टीएमसी सांसद प्रतिमा मंडल ने कहा कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने उन्हें हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलने के लिए भेजा था. उन्होंने कहा कि वे चार लोग पीड़ित परिवार से मिलना चाहते थे लेकिन उन्हें जाने नहीं दिया गया, इसके बाद उन्होंने गुजारिश की कि दो लोगों को मिलने दिया जाए. प्रतिमा मंडल ने कहा कि वे खुद दलित परिवार से आती हैं फिर भी उनके साथ ऐसा व्यवहार किया गया.

प्रतिमा मंडल ने कहा कि एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा ने उन्हें धक्का दिया. अगर एक दलित महिला एमपी के साथ इस तरह व्यवहार किया जाता है तो योगी राज में आम महिला के साथ कैसा सलूक किया जाता होगा.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here