रेस्टोरेंट में रोटी मांगने पर मैनेजर ने की ग्राहक की पिटाई

0

Faridabad/Atulya Loktantra : मामला देर रात फरीदाबाद के नामी रेस्टोरेंट BTW का है जहाँ अपनी फैमली के साथ खाना खाने आये एक ग्राहक ने एक रोटी माँगी तो रेस्टोरेंट मैनेजर और उसके स्टाफ ने उसकी और उसे बचाने आये उसके साले की जमकर पिटाई कर दी। काफी देर हुए हंगामे के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और मामले को शांत कराया।फिलहाल पुलिस 2 लोगो को हिरासत मैं लेकर मामले की जांच की बात कह रही है ।

इन तस्वीरों को जरा ध्यान से देखिए साफ तौर पर नजर आ रहा है कि किस तरह रेस्टोरेंट में अपने परिवार के साथ आए एक व्यक्ति के साथ रेस्टोरेंट के कर्मचारी मारपीट कर रहे है वही दूसरी तस्वीर में दिख रहा है कि पीटने बाले युवक के समर्थन में पहुँचे लोग किस तरह डंडो से कर्मचारियों को पीट रहे है । घायल ग्राहक की माने तो वह अपने परिवार के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे उन्होंने बिल का पेमेंट कर दिया लेकिन उसके बाद उनकी छोटी बेटी ने एक रोटी और मांगी जिसके बाद उन्होंने रोटी लाने के लिए कहा तो इस पर होटल के मैनेजर सहित अन्य स्टाफ ने उनके साथ साथ बदतमीजी करते हुए मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं उन्हें बचाने आये उन्हें साले को भी रेस्टोरेंट के स्टाफ ने बुरी तरह से पीटा की वह लहूलुहान हो गया, लेकिन तभी आस-पास के लोगों ने उन्हें स्टाफ से बचा लिया नहीं तो वह उन्हें और मारते ।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और उन्होंने रेस्टोरेंट के दो कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया । पुलिस के मुताबिक इस मामले में शिकायत लेकर जाँच करेंगे जिसकी भी गलती पाई गई उसके खिलाफ करवाई की जाएगी ।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here