नकली आइपीएस को लेकर सनसीखेज खुलासा, कार चोरी के साथ ड्रग्स तस्करी भी करता था !

0

Faridabad/Atulya Loktantra: मणिपुर के कार चोर गिरोह से जुड़े अबंग मेहताब को लेकर नया सनसनीखेज खुलासा हुआ है कि वह ड्रग तस्कर भी है। यह खुलासा हरियाणा पुलिस ने किया है। इस खुलासे से जांच एजेंसियां भी हैरान हैं। अबंग मेहताब व उसके साथी कबीर अहमद को आठ दिन पहले फरीदाबाद पुलिस ने ही गिरफ्तार किया था। फिर अदालत से रिमांड प्राप्त कर पुलिस दोनों को मणिपुर लेकर गई। फरीदाबाद पुलिस का यह भी दावा है कि वहां अबंग के कमरे से बड़ी मात्रा में बरामद हुई नशीली गोलियां मिली हैं।

इसके अलावा, पुलिस कार चोर गिरोह से जुड़े दो और बदमाश मोहम्मद असगर और अरिबम गुनानांडा को भी मणिपुर से गिरफ्तार करके लाई है। इनसे भी पूछताछ जरूरी है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक, मोहम्मद असगर और अरिबम गुनानांडा मणिपुर में कार रिसीवर के तौर पर काम करते थे। पुलिस दोनों को अब रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान आरोपित कई अहम खुलासा कर सकते हैं, जिससे पुलिस को पूरे गैंग का खुलासा करने में मदद मिल सकेगी। पुलिस यह भी पता कर रही है कि क्या ये गिरोह कार चोरी और ड्रग की तस्करी एक साथ करेगा।

नकली आइपीएस बनकर चोरी की कारें पहुंचाता था मणिपुर
फरीदाबाद पुलिस के अनुसार, आरोपित अबंग मेहताब और उसका साथी कबीर अहमद मणिपुर से संचालित हो रहे एक कार चोर गिरोह से जुड़े रहे हैं। दोनों का काम दिल्ली से चोरी की गई कारें मणिपुर पहुंचाने का था। पुलिस ने अब चोरी की कार खरीदने वाले मणिपुर निवासी दो अन्य आरोपितों मोहम्मद असगर व अरिबम गुनानांडा को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपित मणिपुर में चोरी की कारें रिसीव करते थे। इसके बाद उन कारों को मॉडिफाई कराकर बेचते थे। आरोपितों से रिमांड के दौरान कई अहम जानकारियां मिलने की पुलिस को उम्मीद है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here