साउथ एक्ट्रेस VJ Chitra Kamaraj ने की आत्महत्या, कुछ दिनों पहले हुई थी सगाई

0

New Delhi/Atulya Loktantra : मशहूर अभिनेत्री-वीजे चित्रा कामराज का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है. साउथ एक्ट्रेस वीजे चित्रा के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. वीजे चित्रा की उम्र महज 28 साल थी. उन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी.

होटल के कमरे में लटका मिला शव
बताया जा रहा है कि चित्रा कामराज (Chitra Kamaraj) ने चेन्नई के नसरपेट में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. होटल के कमरे में उनका शव लटका पाया गया है. चित्रा पांडियन स्टोर्स के सीरियल में अपने किरदार के लिए जानी जाती थीं. ये शो आजकल विजय टीवी पर प्रसारित होता है. चित्रा इस धारावाहिक सीरियल में मुलई की भूमिका अदा कर रही थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि चित्रा (VJ Chitra) डिप्रेशन में थी. फिलहाल, डिप्रेशन को ही उनके इस कदम की वजह बताया जा रहा है.

शूटिंग से लौटने के बाद चित्रा ने उठाया ये कदम
चित्रा कामराज (VJ Chitra) इन दिनों भी शूटिंग कर रही थीं. वे रात करीब 2:30 बजे शूटिंग खत्म कर होटल लौटी थीं. वो होटल में अपने मंगेतर हेमंत के साथ रह रही थीं. पुलिस को दिए बयान में हेमंत ने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं, लेकिन वो काफी देर तक बाहर ही नहीं आईं.

हेमंत ने बताया आंखों देखा हाल
हेमंत ने अपने बयान में बताया कि दरवाजा खटखटाने पर जब कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो उन्होंने होटल के स्टाफ को इस बारे में बताया. इसके बाद डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया. दरवाजा खोलने पर वीजे चित्रा (Chitra Kamaraj) का शव सीलिंग से लटका मिला.

परिवार की नहीं आई कोई प्रतिक्रिया
एक्ट्रेस वीजे चित्रा (VJ Chitra Kamaraj) की मौत पर अब तक उनके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. ट्विटर पर लगातार उनके फैंस ट्वीट कर रहे हैं. चित्रा का नाम ट्विटर पर ट्रेंड भी हो रहा है.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here