शरद फाउंडेशन ने अपने राष्ट्रीय अभियान के लिए एडवोकेट सौरभ सिन्हा को छत्तीसगढ़ का इंचार्ज नियुक्त किया

0

Faridabad/Atulya Loktantra : छत्तीसगढ़ के सामाजिक कार्यकर्ता एवं अधिवक्ता सौरभ सिन्हा को शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा ने अपने राष्ट्रीय प्रोजेक्ट ( मिशन एम्प्लॉयमेंट फॉर आल ) के लिए छतीसगढ़ राज्य के लिए प्रभारी नियुक्त किया है ।

अपनी इस नियुक्ति के लिए एडवोकेट सौरभ सिन्हा ने शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा का आभार व्यक्त किया और कहा कि वे अपने कार्य में उत्कृष्ट योगदान देने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि शरद फाउंडेशन रोजगार की दिशा में अच्छी सोच के साथ आगे बढ़ रहा है और सभी देशवासियों का फ़र्ज़ बनता है कि इस मिशन में अपना योगदान दें ताकि देश में रोजगार सृजन के लिए काम किया जाए।

उन्होंने कहा कि वे अपने राज्य में इस प्रोजेक्ट से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने का काम करेंगे , जमीनी स्तर पर कार्य करने का प्रयास करेंगे। ताकि शरद फाउंडेशन का देश ही नहीं विदेश में भी नाम हो। उन्होंने बताया कि वे शरद फाउंडेशन के कार्यों से प्रभावित होकर ही छतीसगढ़ का प्रभार ले रहा हूं।

वहीं शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा ने बताया कि मुझे उम्मीद है कि एडवोकेट सौरभ सिन्हा छतीसगढ़ राज्य में अच्छा कार्य शरद फाउंडेशन के लिए करेंगे । इस अवसर पर शरद फाउंडेशन के राष्ट्रीय मीडिया सलाहकार पत्रकार दीपक शर्मा शक्ति ने भी एडवोकेट सौरभ सिन्हा को उनकी इस नियुक्ति के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी और उन्हें कार्य में हर तरह सहायता का आश्वासन दिया।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here