साई परिवार द्वारा 11वीं विशाल साई भजन संध्या का आयोजन

0
96

Faridabad/Atulyaloktantra News : साई परिवार द्वारा आयोजित 11वीं विशाल साई भजन संध्या ई-264, साई गली, शिव दुर्गा बिहार, लक्कड़पुर में बहुत ही मंगलमय व उत्साह भरे महौल में किया गया। इस दौरान साई गली में बाबा का अति मनमोहक दरबार सजाया गया। शाम 7 बजे साई परिवार के सदस्यों द्वारा पूजन कर ज्योति प्रज्ज्वलित की गयी।

इस अवसर पर निगम पार्षद वार्ड 21 चौ. जितेन्द्र भड़ाना (जित्ते भाई) उपस्थित रहे। साई परिवार के अध्यक्ष हरीशंकर दुबे द्वारा चौ. जितेन्द्र भड़ाना जी को स्मृति चिन्ह स्वरुप बाबा की सुन्दर तस्वीर तथा साई परिवार के सदस्य कृष्ण कुमार दुबे द्वारा माला व अंग-वस्त्र भेटकर सम्मानित किया गया।

साई बाबा के भजनों का गुणगान करने के लिए फरीदाबाद की प्रसिद्ध भजन गायिका रीना शर्मा एण्ड पार्टी ने अपनी मधुर आवाज से सभी भक्तों को मंत्रमुगध व भाव विभोर कर दिया। इस दौरान विशेष आमंत्रण पर दूसरी बार उपस्थित दिल्ली के सुप्रसिद्ध भजन गायक रमेश अरोड़ा जी ने अपनी मधुर आवाज से ‘बल्ले-बल्ले’ व अन्य सुन्दर भजन गाकर साई परिवार के सभी सदस्यों और भक्तो को नृत्य करने व झूमने पर विवश कर दिया। बाबा के भक्तों की भक्ति और उल्लास ने कायक्रम को और भक्तिमय बना दिया।

साई परिवार के अध्यक्ष हरीशंकर दुबे द्वारा भजन गायक रमेश अरोड़ा जी एवं रीना शर्मा एंड पार्टी के कलाकारों को फूलमाला पहनकर तथा स्मृति चिन्ह भेटकर सम्मानित किया गया। साई भजन संध्या के बीच में ही साई बाबा और राधा-कृष्ण एवं सुदामा की सुन्दर मनमोहक झाकियों ने साई परिवार द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम को और भी भक्तिमय एवं मनोहर बना दिया।

विशाल भंडारा का हुआ सफल आयोजन :
25 दिसम्बर दिन सोमवार को साई परिवार द्वारा विशाल भण्डारे का भी आयोजन किया गया, जिसमे सभी लोगो ने बाबा के भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया। साई परिवार द्वारा आयोजित 11वीं विशाल साई भजन संध्या के आयोजन को सफल बनाने में साई परिवार के सदस्य विपिन भड़ाना, ओम प्रकाश, उदय, योगेश, कृष्णा, भोले, महेश, राहुल, किशोर, विनय, प्रभु, उत्तम और गोविन्दास ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

Previous newsनाहर सिंह स्टेडियम में कोचिंग कैम्प शुरू
Next newsसेक्टर-9 में श्रीमद भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का आयोजन
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here