राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में छात्रों का लाजवाब प्रदर्शन

0

Faridabad/Atulualoktantra News : नारनौल में आयोजित 25वीं हरियाणा राज्यस्तरीय एम्बुलैंस कम्पटीशन में सराय ख्वाजा कैडेट एम्बुलेंस डिवीजऩ और कैडेट नर्सिंग डिवीजऩ ने प्राचार्या नीलम कौशिक के दिशानिर्देशानुसार तथा ब्रिगेड अधिकारी रविन्दर कुमार मनचन्दा के नेतृत्व में ब्रिगेड सदस्यों ने लाजवाब प्रदर्शन कर सराय ख्वाजा विद्यालय के साथ जिला फरीदाबाद का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया।

विद्यालय के इंग्लिश प्रवक्ता, जे आर सी और एस जे ए बी अधिकारी उक्त जानकारी देते हुए रविन्दर कुमार मनचन्दा ने बताया कि नारनौल में आयोजित इस स्टेट एम्बुलेंस मीट में हरियाणा राज्य की 186 ब्रिगेड्स ने प्रतिभागिता की थी, फरीदाबाद का प्रातिनिधित्व करते हुए सराय ख्वाजा के सरकारी स्कूल की चार टीमों ने प्रतिभागिता की और लड़कियों की जूनियर टीम ने सेकंड रनर्स अप शील्ड जीती तथा जूनियर लडक़ों ने भी इसी शानदार प्रदशर्न को दोहराते हुए एक और द्वितीय रर्नर अप शील्ड पर सराय ख्वाजा फरीदाबाद का नाम स्वर्णिम अक्षरों में अंकित करवाया।

मनचन्दा ने कहा कि लडक़े और लड़कियों की ब्रिगेड कैप्टन विशाल और कशिश ने शानदार मार्च पास्ट करते हुए मुख्य अतिथि महामहिम राज्यपाल महोदय हरियाना सत्यदेव नारायण आर्य को सैल्यूट करते हुए सराय की टुकड़ी की अगुआई की। इस से पूर्व सराय ब्रिगेड ने वायवा और प्रैक्टिकल में भी लाजवाब प्रदर्शन करते हुए विद्यालय का नाम रोशन किया। महामहिम राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने सरॉय ख्वाजा की दोनों ब्रिगेड के सभी पांच पांच सदस्यों को मैडल, शील्ड और सर्टिफिकेट्स प्रदान कर गौरान्वित किया।

इस मौके पर रेड क्रॉस सचिव गौरव रामकरण, ड़ीटीओ ईशांक कौशिक, पूर्व सचिव बी.बी. कथूरिया, रतन सिंह आज़ाद, डॉक्टर एम पी सिंह, प्राचार्य नीलम कौशिक, रेनु शर्मा,अंजना मनचन्दा, शारदा, वीरपाल, रूप किशोर, दान सिंह, अजय, श्रीनिवास, अशोक कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here