हुडा तंवर बताएं कांग्रेस में कौन टिकट बेच रहा है – राजीव जैन

0

Atulyaloktantra News/Chandigarh: हरियाणा के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के उन बयानों पर बडा़ सवाल उठाया है, जो दोनों ही वरिष्ठ नेताओं ने सार्वजनिक तौर पर दिए हैं। सबसे पहले हुड्डा ने टोहाना में कहा था कि कांगे्रस में टिकट बिकने नहीं दूंगा। इसके बाद तंवर ने भी यही बात कलानौर में जनसभा के दौरान उठाई।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने दोनों नेताओं के इस बयान पर सवाल उठाया है कि आखिर कांग्रेस में टिकटें बेच कौन रहा है? उन्होंने कहा कि कहीं यह दोनों नेता पार्टी नेतृत्व की ओर इशारा तो नहीं कर रहे हैं। प्रदेश की जनता भी यह जानना चाहती है कि आखिर कांगे्रस पार्टी के टिकट कौन और कितने में बेच रहा है।

राजीव जैन ने कहा कि कांग्रेस के यह दोनों नेता अगर इसका खुलासा नहीं करते तो खुद कांगे्रस अध्यक्ष राहुल गांधी को सच्चाई के बारे में जनता को अवगत कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन में यह बडा और गंभीर मामला है। पहली बार किसी राजनीतिक दल के नेताओं ने अपनी ही पार्टी में टिकट बिकने पर सार्वजनिक तौर पर बयान दिया है और चिंता जताई है। ऐसे में इससे पर्दा उठना जरूरी है। उन्होंने कहा कि जनता को यह पता होना चाहिए कि जिस राजनीतिक दल पर उन्होंने दशकों भरोसा किया है, उसमें टिकट बेचकर उम्मीदवार उतारने का खेल कब से चल रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सभी नेता अपनी-अपनी दुकान चला रहे हैं और ग्राहक के तौर पर उम्मीदवारों को अभी से आमंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि कांग्रेस के वर्तमान हालात ऐसे हैं कि खुद कांग्रेस पार्टी उम्मीदवारों को करोडों रूपए देकर चुनाव लडाए तो कार्यकत्र्ता रसातल में जाती कांग्रेस की टिकट पर चुनाव नहीं लड़ना चाहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here