पीएम मोदी पहुंचे स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, केवड़िया में दिखा राजपथ जैसा नजारा

0

New Delhi/Atulya Loktantra News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान शन‍िवार सुबह स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचे और सरदार पटेल को पुष्पांजलि अर्पित की. इसके बाद पीएम मोदी राष्ट्रीय एकता दिवस परेड में शामिल हुए. इस दौरान केवड़‍िया में द‍िल्‍ली के राजपथ पर होने वाली परेेेड जैैैैसा नजारा द‍िखा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केवड़िया में राष्ट्रीय एकता दिवस परेड का निरीक्षण किया और परेड की सलामी ली. इस परेड में देश की सभी सुरक्षा एजेंसियों के जवान शामिल हुए. परेड से पहले पीएम मोदी ने सुरक्षा एजेंसियों के जवानों को राष्ट्रीय एकता और सुरक्षा की शपथ दिलाई.

AdERP School Management Software

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राष्ट्रीय एकता और अखंडता के अग्रदूत लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को उनकी जन्म-जयंती पर विनम्र श्रद्धांजलि.

इसके अलावा पीएम मोदी आज सुबह करीब 11 बजे सिविल सर्विसेज प्रोबेशनर्स को संबोधित करेंगे. इसके बाद 11:45 बजे, पीएम वाटर एरोड्रम (केवड़‍िया) का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी सी-प्लेन सेवा (केवड़‍िया से साबरमती रिवरफ्रंट तक) का भी उद्घाटन करेंगे.

बता दें क‍ि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. पीएम मोदी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है. पीएम मोदी ने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर सरदार पटेल को पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद राष्ट्रीय एकता दिवस परेड में हिस्सा लिया.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here