निशुल्क चिकित्सा शिविर में 300 लोगों ने कराई जांच 

Faridabad/Atulyaloktanra News  : इण्डियन नेशनल लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता कुंवर उमेश भाटी के नेतृत्व में तिगांव विधानसभा क्षेत्र स्थित गांव अगवानपुर में स्थित बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति पर रौनक अस्पताल के डाक्टर हेम एवं अमेरिका की शिकाको यूनिवर्सिटी से आये डाक्टरो के प्रतिनिधिमंडल डाक्टर सारा, डाक्टर निकोला, डाक्टर लारेन, डाक्टर मोहम्मद, डाक्टर शोभना, डाक्टर ललिता ने संयुक्त रूप से बाबा साहेब की मूर्ति पर माल्र्यापण किया। इसके पश्चात गाांव में निशुल्क चिकित्सा शिविर में डाक्टरो की टीम ने लगभग 3०० लोगों के स्वास्थ्य की जांच की।
इस अवसर पर कुंवर उमेश भाटी ने कहा कि इन निशुल्क शिविरो का आयोजन पूरे ही तिगांव विधानसभा क्षेत्र में समय समय पर किया जायेेगा। उन्होंने कहा कि इस शिविर में विदेशी डाक्टरो की टीम मरीजों के स्वास्थ्य की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि इन शिविरो का आयोजन करने का मुख्य मकसद यही है कि गांवो में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से ना के बराबर है जिसके कारण ग्रामवासियो की बीमारियों सही समय पर नहीं पता चलती और वह एक गंभीर रूप धारण कर लेती है और लाईलाज हो जाती है जिसके चलते उन्हें मौत का ग्रास बनना पडता है।
इस अवसर पर गगन सिसोदिया, दीपू चौहान, वीना वशिष्ठ, रेखा चौहान, संजय श्रीवास्तव, सीमा श्रीवास्तव, प्रियंका, दिवाकर मिश्रा, पूनम मिश्रा,  वशिष्ठ जी, फेजल अंसाली, धमेन्द्र सिह, अनिल शर्मा, भुवनेश गर्ग, कोमल, रीना इत्यादि मौजूद रहे।

Leave a Comment