नए हरियाणवी गाने ‘छन छन’ ने मचा दिया धमाल

0
File photo

New Delhi/Atulya Loktantra: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में हाल के दिनों में धमाल मचाने वाली सिंगर रेणुका पंवार एक के बाद एक हिट गाने दे रही हैं. उनकी आवाज का जादू हरियाणवी म्यूजिक को सुनने वालों के दिलों-दिमाग पर छा गया है. यही कारण है कि उनके गाने आते ही धूम मचा देते हैं. इसी कड़ी में उनका एक गाना भी काफी पसंद किया जा रहा है.

इस हरियाणवी गाने के बोल हैं, ‘छन छन’. इस गाने को तीन दिन से भी कम समय में करीब 10 लाख बार देखा जा चुका है. इस गाने को रेणुका पंवार ने गाया है. इसे लिखा है दक्ष कंबोज खेड़ा ने और संगीत दिया है गुलशन ने. इस गाने को रेणुका पंवार, केय डी और एके जट्टी पर फिल्माया गया है.

रेणुका पंवार के हरियाणवी गानों में बेहतरीन म्यूजिक, मधुर आवाज और सुंदर प्रेजेंटेशन, इसे अन्य हरियाणवी गानों से अलग और खास बनाते हैं. यही नहीं रेणुका पंवार के गानों को लोग इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि रेणुका खुद भी बेहतरीन डांसर हैं और प्रत्येक गाने में उनकी मौजूदगी लोगों को गाने से बांधकर रखती है.

रेणुका ने हरियाणा के बड़े-बड़े चेहरों के साथ काम किया है. सपना चौधरी के साथ उनके गाने धमाल मचा चुके हैं. इन दिनों रेणुका पंवार के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here