नाबालिग बच्ची को अगवा कर चार युवको ने किया गैंगरेप

25

Faridabad/Atulya Loktantra : अपनी नाबालिग बच्ची को न्याय दिलाने के लिए अब परिजन खुलकर सामने आए गए है। पीड़ित परिजन अपनी नाबलिग बच्ची को महिला थाने में लेकर गए जहां पर अब पुलिस ने शिाकायत के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और बच्ची का सरकारी अस्प्ताल में मैडिकल कराया है।

परिजनों की मानें तो आरोपी दंबग किस्म के लोग है और उनको बराबर धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं देर रात जब बच्ची अपनी मां के साथ घर पर सो रही थी तो नवादा गांव के कुछ बदमाशों ने उसे घर सोते हुए उठाकर ले गए और उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

माता–पिता बच्ची को ढुडते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला लेकिन देर रात बच्ची रोते हुए घर पहुंचाी और अपने माता पिता को सारी आपबीती बताई। परिजनों का आरोप है कि इससे पहले भी बच्ची का गैंग रेप किया गया लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी थी और अब दोबारा बच्ची को उठाकर उसके साथ गैंग रेप किया गया है। वे चाहते हैं उनकी बच्ची को न्याय मिले।

महिला थाना एसएचओ सुशिल ने बताया कि चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले को लेकर टीम का गठन भी किया गया है। जल्द ही आरेापियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसएचओ ने बताया कि नाबालिग को घर से उठाकर ले गए और उसके साथ गैंग रेप किया गया है इसमें चार युवक शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here