पंजाब के सांसद और विधायकों को समर्थन देने जंतर मंतर पहुंचे विधायक नीरज शर्मा

0

Faridabad/Atulya Loktantra : किसान विरोधी कानून के समर्थन में धरने पर बैठे पंजाब के सांसद और विधायकों को समर्थन देने फरीदाबाद एनआईटी विधायक नीरज शर्मा आज जंतर मंतर पहुंचे। टीम पंडित जी और सिख समाज के प्रतिनिधियों के साथ यहां पहुंचे। शर्मा ने कांग्रेस पार्टी की ओर से इस आंदोलन को समर्थन प्रदान किया।

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए विधायक शर्मा ने कहा कि बेशक हरियाणा और पंजाब सरकारों के बीच कुछ विषयों को लेकर मतभेद है लेकिन फिर भी किसानों का मुद्दा इतना बड़ा है कि इन सब बातों को फिलहाल दरकिनार करते हुए किसानों के समर्थन में खड़े होने की जरूरत है।

धरना दे रहे पंजाब लुधियाना से सांसद सरदार रवनीत सिंह, अमृतसर से सांसद गुरजीत सिंह औजला, जीरा पंजाब से विधायक सरदार कुलबीर सिंह जीरा व अन्य विधायकों को नीरज शर्मा ने भरोसा दिलाया कि आप पंजाब से यहां आया हुआ स्वयं को अकेला मत समझना फरीदाबाद से टीम पंडित जी विधायक नीरज शर्मा तन मन धन से आपके साथ हैं जहां जैसी जरूरत पड़ेगी हम आपके साथ हैं।

विधायक शर्मा ने सरकार की व्यवस्था पर सवाल उठाए कि सरकार लाखों करोड़ों रुपए रैन बसेरों पर खर्च करती है लेकिन सांसद और विधायक खुले आसमान के नीचे धरने पर बैठे हैं उन्हें तंबू लगाने तक की मंजूरी प्रदान नहीं की जा रही है। इससे सरकार और सरकार में बैठे लोगों के अमानवीय व्यवहार का पता चलता है।

इस मौके पर गुरद्वारा सिंह सभा जवाहर कॉलोनी के प्रधान सरदार कुलवंत सिंह जी ने अपनी कमेटी के साथ लुधियाना से सांसद सरदार रवनीत सिंह जी, अमृतसर से सांसद गुरजीत सिंह औजला, खदुरसाहिब से सांसद जसबीर सिंह गिल जी,जीरा पंजाब से विधायक सरदार कुलबीर सिंह जीरा व अन्य विधायकों सरोपा पहनाकर समर्थन किया।

इस मौके पर राजेश आर्य जीए राष्ट्रीय सचिव इंटक, इकबाल कुरेसी जी प्रदेश सचिव, यूथ कांग्रेस, सरदार बंटी जी, सरदार रंजोत जी, सरदार हरजिंदर मेहंदीरत्ता जी,सरदार आत्माराम जी, सरदार रेशम सिंह जी,सरदार बलजीत सोढ़ी जी व अन्य साथी उपस्थित रहे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here