PM मोदी से बोलीं ममता बनर्जी- पश्चिम बंगाल में कंट्रोल में हैं कोरोना के हालात

0

New Delhi/Atulya Loktantra: कोरोना वायरस से बिगड़ते हालात के बीच पीएम मोदी ने आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोविड-19 पर एक समीक्षा बैठक की। इस बैठक के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया कि राज्य में कोरोना वायरस स्थिति कंट्रोल में है और राज्य महामारी की स्थिति से अच्छे से निपट रहा है। यह जानकारी सीनियर सरकारी अधिकारी ने दी है।

बता दें कि पीएम मोदी ने राज्यों के साथ यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि वे महामारी की स्थिति से निपटने के लिए फंड भेजें। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को याद दिलाया कि कई राज्यों को माल एवं सेवा कर (जीएसटी) की देय राशि का भुगतान नहीं किया गया है।

सीनियर अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री ममता ने प्रधानमंत्री को बताया कि पश्चिम बंगाल में कोविड-19 के हालात काबू में हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री को संक्रमण से उबरने वाले लोगों की दर की जानकारी दी, इसके साथ ही बताया कि राज्य में संक्रमण के नए मामलों की संख्या में भी गिरावट आ रही है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर कोविड-19 की ताजा स्थिति की समीक्षा की जहां हाल के दिनों में संक्रमण के मामलों में तेजी आई है। पश्चिम बंगाल में सोमवार तक कोविड-19 के कुल 4,59,918 मामले आए हैं तथा 8,072 संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here