Republic Day पर Metro से आने-जाने का है प्लान तो जान लें, ये स्टेशन रहेंगे बंद

0

New Delhi/Atulya Loktantra: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली मेट्रो से कहीं आने-जाने का प्लान है तो ये खबर आपके लिए जरूरी है, कहीं ऐसा न हो कि आप घर से काम के लिए निकलें लेकिन मेट्रो बंद मिले. जी हां, गणतंत्र दिवस पर कुछ स्टेशन पर मेट्रो सेवा बंद रहेगी है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के मुताबिक ये निर्णय सुरक्षा कारणों से लिया गया है.

ये स्टेशन रहेंगे बंद
गणतंत्र दिवस पर दिल्ली मेट्रो की सेवाएं आंशिक रूप से बाधित रहेंगी. इसके तहत राजपथ के आसपास के चार स्टेशन सुबह के समय बंद रहेंगे. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने कहा है कि केन्द्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, पटेल चौक और लोक कल्याण मार्ग स्टेशन 26 जनवरी की सुबह बंद रहेंगे.

पार्किंग भी बंद
डीएमआरसी ने इन स्टेशनों को आंशिक रूप से बंद करने के अलावा पार्किंग भी बंद करने का फैसला लिया है. इन सभी स्टेशनों पर पार्किंग भी 25 जनवरी सुबह छह बजे से 26 जनवरी दोपहर दो बजे तक बंद रहेंगी. डीएमआरसी ने ट्वीट किया है, ‘इन स्टेशनों पर 26 जनवरी 2021 को कुछ समय के लिये प्रवेश और निकास बंद रहेगा. केन्द्रीय सचिवालय स्टेशन पर ट्रेन बदलने की सुविधा उपलब्ध रहेगी. पार्किंग सुविधा 25 जनवरी सुबह छह बजे से 26 जनवरी दोपहर दो बजे तक बंद रहेगी. ‘

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें