किसान की छोरी ने जीता ‘ग्लोबल मिस इंडिया एशिया’ 2018 का खिताब

0

New Delhi/Atulya Loktantra : गांव नीमवाला प्लाट के साधरण मध्यवर्गीय किसान परिवार की बेटी मनदीप शेरगिल दिल्ली में हुए ग्लोबल मिस इंडिया एशिया 2018 का खिताब जीतकर मंगलवार को देर शाम गांव लौटी। ग्लोबल मिस इंडिया एशिया 2018 का मिस इंडिया का खिताब पिहोवा हलके के गांव नीमवाला प्लॉट से मनदीप शेरगिल को मिलने से पूरे गांव में खुशी का माहौल बना हुआ है।

गौरतलब है कि एमबीए की पढ़ाई कर चुकी मनदीप ने कुछ समय पहले ही मोडलिंग के क्षेत्र में अनपी किसमत अजमानी शुरू की थी। 24 नवंबर को हुए फाइनल में 52 युवतियों ने हिस्सा लिया था। आखिरी राउंड तक सिर्फ 20 प्रतिभागी ही रह गईं। पिता सुरेंद्र सिंह ने दुबई से बेटी को इस उपलब्धि पर फोन के जरिए बधाई दी। मनदीप कौर अपनी जीत का श्रेय दादा स. अमरजीत सिंह, पिता सुरेंद्र सिंह व मां परमजीत कौर को देती हैं। उनका घर स्योंसर जंगल के बीच है।

AdERP School Management Software

पढ़ाई के लिए मंदीप को मोहाली भेजा गया जहां से उसने एमबीए की परीक्षा पास की। एमबीए की पढ़ाई के बाद उसने प्राइवेट सेक्टर में कुछ दिन जॉब भी की। मिस इंडिया मनदीप शेरगिल ने बताया कि 24 नवंबर को दिल्ली में ग्लोबल इंडिया इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की ओर से मिस इंडिया एशिया 2018 के लिए समारोह का आयोजन किया गया था।

जिसमें पूरे भारत से 52 लड़कियों ने हिस्सा लिया था। आखरी राउंड तक सिर्फ 20 प्रतिभागी ही रह गई थी। इसके बाद मुकाबला और भी ज्यादा कड़ा हो गया था। लेकिन फाइनल राउंड में जब मुझे मेरे नंबर 053 के साथ स्टेज पर बुलाया गया तो मुझे विश्वास नहीं हुआ कि मैंने मिस इंडिया का खिताब जीत लिया है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here