शूट से पहले कंगना रनौत कॉन्फिडेंस बूस्ट के लिए पीती थीं शेम्पेन : अनुराग कश्यप

0

New Delhi/Atulya Loktantra: कंगना रनौत और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप दोनों ही बेखौफ होकर बोलते हैं और दोनों के ही बयानों पर जमकर बवाल देखने को मिलता है। एक दूसरे पर निजी हमले करने से लेकर आईना दिखाने की कोशिश तक, हर मौके पर अनुराग और कंगना आमने-सामने होते हैं।

अब अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत को लेकर एक और बयान दिया है। ड्रग्स विवाद पर लगातार खुलासे कर रहीं कंगना पर अनुराग ने दावा किया है कि एक समय पर वे अपना आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए शेम्पेन पिया करती थीं। एक पत्रकार को दिए इंटरव्यू में अनुराग ने कहा है- क्वीन की शूटिंग के दौरान कंगना शेम्पेन पिया करती थीं। वे जब भी खुद पर कम भरोसा करती थीं, वे लिया करती थीं। उन्होंने फिल्म में इतना बेहतर काम किया कैसे? ऐसे ही। मैंने अपनी आंखों से देखा है। वो ऐसा नहीं कह सकतीं कि किसी ने उन्हें फोर्स किया हो। उससे पहले क्या हुआ मुझे नहीं पता, लेकिन मेरे सामने तो उन्हें कभी किसी ने फोर्स नहीं किया था।

वहीं अनुराग ये भी मानते हैं कि कोई कभी किसी पर दवाब नहीं बना सकता है। अगर कोई चीज किसी को अच्छी लगती है तो वो उसे करेगा, वहीं अगर नहीं पसंद तो कभी नहीं करेगा अनुराग ने ये बोल साफ कंगना पर निशाना साधा है। इस समय कंगना लगातार ऐसे बयान दे रही हैं जिनको देख ऐसा लगता है कि इंडस्ट्री में कई लोग इस ड्रग्स के जाल में फंस गए हैं। वैसे अनुराग कश्यप इस समय गलत वजहों से भी सुर्खियों में चल रहे हैं। एक्ट्रेस पायल घोष ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगा दिया है। डायरेक्टर जरूर उन आरोपों को गलत बता रहे हैं, लेकिन उनके खिलाफ जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है। कंगना तक ने उनकी गिरफ्तारी की मांग उठा दी है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here