नेशनल स्कूल एक्सीलेंस अवार्ड पाकर जीवा हुआ गौरवान्वित

0

Faridabad/Atulya Loktantra : सैक्टर-21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल को राष्ट्रीय स्तर पर ‘ब्रेन फीड’ छठे नेशनल कॉन्फरेन्स एन्ड स्कूल एक्सीलेंस अवार्ड 2018-2019 से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का आयोजन आगरा के दयालबाग जे0पी0 पैलेस होटल में हुआ, जिसमें देश के टॉप पांच-सौ प्री स्कूल तथा सैकेण्डरी विद्यालयों को उनके उत्कृष्टï कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। जीवा पब्किल स्कूल के लिए यह अत्यंत गर्व का विषय था कि विद्यालय को उसके उत्कृष्टï, अद्ïभुत एवं आधुनिक शिक्षा के लिए पुरस्कृत किया गया, जिसे अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान ने ग्रहण किया।

यह पुरस्कार कम्युनिटी कोलैबोरेशन, एस.टी. ई.एम. में (स्टेम) केटेगरी के लिए दिया गया। कार्यक्रम में अनेक गणमान्य अतिथि उपस्थित रहे जो देश में अपने उत्कृष्टï कार्यों के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा कार्यक्रम के मुख्यातिथि के रूप में दयालबाग के एक उच्च, शिक्षण संस्थान के अध्यक्ष प्रो.प्रेम कुमार कालरा रहे। कार्यक्रम के दौरान सीनियर डिवीजन सिक्योरिटी कमीश्नर रेलवे पुलिस मो. शाहदानजेब खान एवं चंद्रशेखर राव सांइटिस्ट इंस्टिट्ïयूट ऑफ एटोमिक एनर्जी (गर्वमेन्ट ऑफ इंडिया) ने जीवा संस्थान के अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान को पुरस्कार दिया।

प्रेम कुमार कामथ दयालबाग स्थित एक उच्च शिक्षण संस्थान के अध्यक्ष हैं। जीवा पब्लिक स्कूल के लिए गौरव का विषय था कि राष्टï्रीय स्तर पर विद्यालय को नॉर्थ ज़ोन के टॉप स्कूल के लिए चयनित किया गया एवं सम्मानित किया गया। जीवा पब्लिक स्कूल अपने अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान के नेतृत्व में यह पुरस्कार पाकर गौरवान्वित महसूस कर रहा है। इस उत्कृष्टï कार्य के लिए विद्यालय के अध्यक्ष चौहान ने विद्यालय की उपाध्यक्षा चन्द्रलता चौहान, प्रशासनिका मुक्ता सचदेव, प्रधानाचार्या देविना निगम एवं विद्यालय के शिक्षा विभाग को बधाई दी और भविष्य में भी इसी प्रकार के गौरवपूर्ण कार्यों के लिए प्रेरित किया।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here