जानिए, मीका के लिए क्यों फुट-फुट कर रोई राखी सावंत

0

मीका सिंह एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. 17 वर्षीय ब्राजीलियन मॉडल ने सिंगर पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. जिसके बाद दुबई पुलिस ने मीका को हिरासत में ले लिया है. मीका की इन हरकतों के बारे में जानकर राखी सावंत परेशान हैं और वे रो रही हैं.

राखी ने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे कह रही हैं- ”मीका तुम इतने लफड़े करते हो ना, अभी मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने के लिए. मैं दुबई का वीजा ढूंढ रही हूं.” वहीं अपने यूट्यूब चैनल पर राखी ने मीका पर बोलते हुए कहा- ”आप मेरे दोस्त हो, क्यों मेरी इज्जत से खेल रहे हो.”

AdERP School Management Software

हालांकि इस बीच राखी मीका संग अपनी 10 साल पुरानी किसिंग कंट्रोवर्सी को लाना नहीं भूलती. वे कहती हैं- ”तुम्हें पता है ना ये दुबई पुलिस है मुंबई पुलिस नहीं. 10 साल पहले जब मैंने मुंबई पुलिस से शिकायत कराई थी. तब पुलिस कुछ नहीं कर पाई थी. लेकिन दुबई पुलिस ऐसा नहीं करेगी. वहां की पुलिस बहुत स्ट्रॉन्ग है.”

राखी ने मीका से सवाल पूछते हुए कहा- ”तुम्हारी दिक्कत क्या है? तुम क्यों 17 साल की लड़कियों को छेड़ते हो? कभी किसी को थप्पड़ मार देते हो. इतने पंगे क्यों करते हो. मुझे बहुत तकलीफ हो रही है. क्यों छेड़ते हो तुम लड़कियों को?”

बता दें, ब्राजीलियन युवती ने मीका पर आरोप लगाए हैं कि वह उन्हें आपत्त‍िजनक तस्वीरें भेजते थे. मीका अपने सिंगिंग परफॉर्मेंस के सिलसिले में दुबई में थे. दुबई पुलिस ने इस बात की पुष्ट‍ि की है कि उन्होंने मीका को हिरासत में लिया है. मीका के दोस्त भी उन्हें रिहा कराने के लिए कोशिश कर रहे हैं.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here