प्रदेश के पूर्व मंत्री में बढ़ा कांग्रेस का भरोसा

0

Atulyaloktantra News◆ JULANA/NEW DELHI ।कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र में जनक्रांति यात्रा 9 सितंबर को शुरू होने वाली है। इस दौरान 9 विधानसभा क्षेत्रों में यात्रा चलेगी। इसी को लेकर पूर्व जनस्वास्थ्य मंत्री सत्यनारायण लाठर को पुंडरी विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है, इससे पहले उनकी कार्यशैली को देखते हुए उन्हें गत वर्ष हिमाचल प्रदेश में हुए चुनाव में भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गाँधी ने प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी थी जो कि उन्होंने कुशलतापूर्वक निभाई थी उसी को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा ने उन्हें अब अपनी जनक्रांति रथ यात्रा का प्रभारी भी बनाया है।

पिछले कई वर्षों से प्रदेश के पूर्व जनस्वास्थ्य मंत्री सत्यनारायण लाठर लगातार कांगे्रस पार्टी के लिए जी जान से कार्य में जुटे हुए है। इसके लिए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के काफी नजदीकी भी है।
सत्यनारायण लाठर की कार्यशैली को देखते हुए हुड्डा हाइकमान ने जनक्रांति यात्रा में कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाने के लिए पुंडरी विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेवारी सौंपी गई है। इस बारे में जब पूर्व मंत्री सत्यनारायण लाठर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वे पार्टी के लिए पूरी तरह समर्पित है और पार्टी हाइकमान जो भी जिम्मेदारी सौंपेगी वे इसे बखूबी निभाने का काम करेंगे।

लाठर ने बताया कि कांग्रेस पार्टी का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है और भाजपा से प्रदेश की जनता का मोह भंग हो चुका है। क्योंकि प्रदेश की भाजपा सरकार ने लोगों के साथ विश्वासघात किया है। बेरोजगारों को रोजगार देने की बजाए रोजगार छीनने का काम किया है। इसके अलावा कर्मचारियों के हितों से कुठाराघात किया है जिस कारण प्रदेश सरकार के साथ कर्मचारी आमने सामने की लड़ाई लडऩे को तैयार है। महंगाई सातवें आसमान को छू रही है लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम में वृद्धि की जा रही है जिससे महंगाई को नई दिशा मिल रही है। हुडडा शासनकाल में रसोई गैस सवा चार सौं रूपए प्रति सिलेंडर था लेकिन आज सिलेंडरों की कीमत सात सौं से ज्यादा है। इसके अलावा किसानों को फसल बीमा के नाम पर लूटने का काम किया जा रहा है। ऐसे में प्रदेश की जनता 2019 के लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा को देश व प्रदेश से उखाड़ कर बाहर फैंकने का काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here