रेलवे पार्ट्स बनाने वाली कंपनी में लगी आग, लाखों का नुकसान

Faridabad/Atulya Loktantra : सेक्टर-24 स्थित पंजाब रोलिंग कंपनी में अचानक सुबह होते ही आग लग गई, यह आग कंपनी के आयल टैंक में लगी, छोटी सी आग ने धीरे-धीरे भीषण आग का रूप ले लिया।

सूचना मिलने पर दमकल विभाग की गाडियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की गई, घंटों कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं हैं मगर लाखों रूपये का नुक्सान जरूर बताया जा रहा है। हलांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

धूं-धूं करके निकलती हुई दिखाई दे रही ये आग की लपटों की तस्वीरें फरीदाबाद सेक्टर-24 स्थित पंजाब रोलिंग कंपनी की है, जहां सुबह कंपनी में कार्य शुरू करते ही कंपनी के आॅयल टैंक में आग लग गई। आग की चिंगारी ने जल्द ही बडा रूप ले लिया और पूरी कंपनी में फैैल गई।

कर्मचारियों ने आनन-फानन में दमकल विभाग को सूचित किया, सूचना मिलते ही बल्लभगढ, एनआईटी और बडखल क्षेेत्र की तीन गाडियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की गई, कुछ ही देर में दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया। मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं हैं, मगर आग ने लाखों रूपये का नुक्सान कर दिया है। बता दें कि पंजाब रोलिंग कंपनी रेलवे के पार्टस बनाती है, जिन्हें आॅयल टैंकों में पकाया जाता है और मजबूत करने के बाद ही आगे भेजा जाता है।

Leave a Comment