Friday, January 27, 2023
HomeLatest Hindi Newsएकाध चुनाव में हार जाना कोई बड़ी बात नहीं है : हेमामालिनी

एकाध चुनाव में हार जाना कोई बड़ी बात नहीं है : हेमामालिनी

Mathura/Atulyaloktantra : मध्यप्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ सहित पांच राज्यों के विधान सभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के प्रदर्शन पर मथुरा की सांसद एवं पार्टी नेता हेमामालिनी ने मंगलवार को यहां कहा कि स्थिति को स्वीकार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि एकाध चुनाव में हार जाना कोई बड़ी बात नहीं है और हार के बाद ही जीत है।

उन्होंने विश्वास जताया, ‘यदि भाजपा विधानसभा चुनावों में हार भी गई है तो चिंता की कोई बात नहीं है। लोकसभा चुनावों में भाजपा अवश्य जीतेगी। असल में हार के बाद ही जीत है। हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पुनः सरकार बनाएंगे।’
साथ ही उन्होंने यह भी कहा, ‘यदि पार्टी ने उन्हें पुनः उम्मीदवार बनाया और जनता ने दोबारा मौका दिया तो वह ब्रजवासियों की और अधिक सेवा करने का प्रयास करेंगी।’

वह सोमवार को सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास निधि के तहत 2 करोड़ 86 लाख 92 हजार रूपये की धनराशि से कराए गए कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने सिविल लाइंस स्थित राजीव भवन पहुंची थीं। उन्होंने इस मौके पर दिव्यांगों के बीच 23.94 लाख रुपए की लागत से तैयार कराई गईं 110 ट्राई साइकिल, 30 व्हील चेयर, 25 बैसाखी तथा सुनने की 22 मशीनें (हियरिंग ऐड) का भी वितरण किया।

Deepak Sharma
Deepak Sharma
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments