दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश होंगे दीप सिद्धू, वीडियो में बोले मैंने नही किया कुछ ग़लत

0

New Delhi/Atulya Loktantra: गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर झंडा फहराने वाले एक्टर दीप सिद्धू पर पुलिसिया गाज गिर सकती है। एक्टर दीप सिद्धू की ओर से एक और वीडियो जारी किया गया है, जिसमें एक्टर ने कहा है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है, वह दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश हो जाएंगे।

उन्होंने अपनी वीडियो में आगे बताते हुए कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है, इसलिए उन्हें कोई डर नहीं है। वह मामले से जुड़े सबूत जुटा रहे हैं और 2 दिन बाद पुलिस के सामने पेश हो जाएंगे। एक्टर ने यह भी कहा कि जांच एजेंसियां उनके परिवार को परेशान न करें।

इससे पहले भी दीप सिद्धू द्वारा फेसबुक पर एक वीडियो जारी किया गया था जिसमें दीप सिद्धू ने कहा था कि मेरे बारे में लगातार झूठ फैलाया जा रहा है, ऐसे में सच इकट्ठा करना जरूरी है। जो मेरे ऊपर केस लगाए गए हैं, मैं उनको लेकर अपने सबूत पेश करूंगा। गौरतलब है कि लाल किला हिंसा मामले में पुलिस ने सिद्धू के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट और लुकआउट नोटिस जारी किया है।

मालूम हो कि दीप सिद्धू किसान आंदोलन से जुड़ा रहा है। 26 जनवरी को निकली ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर काफी हिंसा हुई और झंडा फहराया गया। आरोप है कि सिद्धू ने ही लोगों को झंडा फहराने के लिए उकसाया। इसी के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना के खिलाफ केस दर्ज किया गया। फिलहाल सिद्धू की तलाश जारी है और लुक आउट नोटिस जारी किया गया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें