दिल्ली : BJP पार्षद को CBI ने किया गिरफ्तार, बिल्डर से रिश्वत मांगने का आरोप

0

New Delhi/Atulya Loktantra: दिल्ली में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने रिश्वत के मामले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक पार्षद को गिरफ्तार किया है. सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो ने रिश्वत मामले में बीजेपी नेता और वसंत कुंज, नई दिल्ली से पार्षद मनोज महलावत को गिरफ्तार किया है.

मनोज महलावत ने निर्माण कार्य के संबंध में एक व्यक्ति से 10 लाख रुपये रिश्वत की मांग की थी. जांच एजेंसी की ओर से पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया था. आरोप है कि वसंत कुंज में एक बिल्डर अवैध निर्माण करवा रहा था. पार्षद ने उससे पैसे मांगे थे. बिल्डर ने कहा कि हम पार्षद को ही पैसा देंगे. बाद में बिल्डर ने सीबीआई में शिकायत कर दी और इस वजह से उसे रंगे हाथ पकड़ लिया गया.

सूत्रों का कहना है कि मनोज महलावत को सीबीआई ने रंगे हाथ पकड़ा और गिरफ्तार कर लिया. रिश्वत मामले में हिरासत के लिए मनोज महलावत को अब अदालत में पेश किया जाएगा. मनोज महलावत 2017 में नई दिल्ली के वसंत कुंज से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर पार्षद चुने गए थे.

बताया जा रहा है कि केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारियों ने वसंत कुंज स्थित उनके घर की तलाशी भी ली, जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई में, पिछले कुछ महीनों में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने कानून प्रवर्तन एजेंसी के अधिकारियों सहित कई सरकारी अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया है.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here