दसवीं के टॉपरस को जाट समाज करेगा प्रोत्साहित

0

Faridabad/Atulyaloktantra News : सेक्टर-16 स्थित किसान भवन में जाट समाज द्वारा 23 दिसम्बर को चौधरी दीन बंधु सर छोटूराम एजुकेशन अवार्ड कार्यक्रम को लेकर एक प्रैसवार्ता का आयोजन किया गया। पत्रकारों से रूबरू होते हुए जाट समाज के प्रधान जे.पी.एस सांगवान, महासचिव एच.एस. मलिक ने बताया कि जाट समाज ने समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट योगदान देते हुए इस वर्ष भी एजुकेशन अवार्ड का आयोजन किया जा रहा है।

इसमें सरकारी और निजी स्कूलों के दसवीं कक्षा के टॉपरस छात्रों को 2100 रूपए प्रोत्साहन राशि और ट्राफी के साथ सर्टीफिकेट भी दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए सभी निजी और सरकारी स्कूलों से अपील की है कि अपने स्कूल के दसवीं कक्षा में टॉपर छात्र का आवेदन अपने लेटर के साथ बंद लिफाफे में मार्कशीट की कॉपी के साथ किसान भवन में जमा कर इस कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं।

AdERP School Management Software

एच.एस मलिक ने बताया कि 23 दिसम्बर को सुबह साढ़े दस बजे शिक्षाविद् एवं समाजसेवी डॉ. तन्नुश्री स्पेशल और निआश्रित बच्चों के लिए कार्यक्रम होगा। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के मुख्यातिथि उद्योग मंत्री विपुल गोयल होगें। कार्यक्रम की अध्यक्षता शिक्षाविद् महेंद्र कुमार करेगें।

समाज के प्रधान जे.पी.एस सांगवान ने कहा कि कार्यक्रम में बुजुर्गो, शहीदों के परिवारों और खिलाडिय़ोंं को भी सम्मान दिया जाएगा। जाट समाज हरियाणा भर से खिलाडिय़ों को सम्मान देता आ रहा है। प्रैसवार्ता में रणजीत सिंह दहिया ने अंत में सभी पत्रकारों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर उनके साथ हवा सिंह ढिल्लों, जितेंद्र चौधरी और रामरतन नरवत मौजूद रहे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here