कांग्रेस की जीत पर एक कार्यक्रम में मोदी और शाह ने पिलाई चाय

0

New Delhi/Atulyaloktantra News : पांच राज्यों में भाजपा की हार के बाद सोशल मीडिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित की चाय बेचने वाली तस्वीर वायरल हुई है। चुनाव में भाजपा को तीन राज्यों में सत्ता गंवानी पड़ी जबकि कांग्रेस ने ये तीनों राज्य जीते हैं। बताया जाता है कि कांग्रेस की जीत के बाद एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने मोदी और शाह को चाय बेचने वाला दिखाया।

इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार मोदी और महाराष्ट्र के शोलापुर से विधायक परिणीति शिंदे भी मौजूद थीं। मोदी की चाय बेचने वाली तस्वीर वायरल होने पर इसे प्रधानमंत्री पद का अपमान करार देने वाला बताया गया। खुद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी यह तस्वीर शेयर की। इसमें उन्होंने कांग्रेस के जश्न मनाने के तरीके पर निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने एक ट्वीट में लिखा कि प्रधानमंत्री ने अपने करियर की शुरुआत बहुत साधारण तरीके से की। आज के इस घमंड भरे जश्न में मेहनती लोगों के प्रति वह मानसिकता सामने आ गई जो नफरत करती है।

AdERP School Management Software

अभी तो सिर्फ 24 घंटे हुए हैं बता दें कि विधानसभा चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें सिखाया कि ‘क्या नहीं करना चाहिए’ और उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार से भी ‘काफी कुछ सीखा।’ राहुल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री को विशाल जनादेश मिला था, लेकिन उन्होंने ‘देश की धडक़न’ सुनने से इनकार कर दिया।

हिंदी भाषी राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के फिर से उदय के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, ‘मैं कल अपनी मां से बात कर रहा था और मैं उनसे कह रहा था कि मेरे लिए सबसे अच्छी बात कुछ हुई है तो वह है 2014 का (लोकसभा) चुनाव। मैंने उस चुनाव से काफी कुछ सीखा है।’

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here