“बुजुर्ग ही देश का मान बुजुर्ग ही सम्मान” कार्यक्रम का आयोजन

Faridabad/Atulyaloktantra News : युवा सप्ताह के दूसरे दिन सांस्कृतिक कार्यक्रमों का किया आयोजन खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की ओर से मनाई जा रहे हैं युवा सप्ताह के दूसरे दिन “बुजुर्ग ही देश का मान बुजुर्ग ही सम्मान” कार्यक्रम के तहत डबुआ कॉलोनी स्थित स्वामी विवेकानंद वृद्धा आश्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमे शहर की जानी मानी संस्था जज्बा फाउंडेशन के कलाकारों के द्वारा नुक्कड़ नाटक एवं संगीत प्रस्तुत किया गया।

खेल एवं युवा कार्यक्रम की वाईसिओ सुनीता ने बताया पूरे हरियाणा में जिला स्तर पर युवा सप्ताह का आयोजन शहर की संस्थाओं के माध्यम से किया जारहा है। जज्बा फाउंडेशन के अध्यक्ष हिमांशु ने बताया कि उनकी संस्था विभाग के साथ काम कर रही है और युवाओ को प्रोमोट कर रहे हैं। इस मौके पर संभार्य फाउंडेशन के अध्यक्ष अभिषेक देशवाल भी मौजूद थे उन्होंने भी आपने विचार युवाओ के सामने रखे।

जज्बा फॉउंडेश की तरफ से बुजुर्गों के साथ लोहरी मिलान समारोह का आयोजन भी किया गया। इस अवसर पर हरिचंद, तुलसी, गोविंद सैनी, अंकेश, नर्वदा, सोनिया, माही, हेमा, अभिजीत झा, दीपक, हिमांशु, राकेश, विमलेश आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment