बॉलीवुड नाइट में बॉलीवुड के किरदार में नज़र आई महिलाएं

Faridabad/Atulyaloktantra News : नववर्ष के उपलक्ष्य में महिलाओं ने बॉलीवुड नाइट का आयोजन किया और जमकर मस्ती की। कार्यक्रम का आयोजन सेक्टर-16 स्थित मिलन होटल में किया गया। अपना संगीत और नृत्य इंस्टीट्यूट चला रही अंशु शर्मा ने इस कार्यक्रम को आयोजित किया, जिसमें शहर के विभिन्न क्षेत्रों से आई लगभग 60 महिलाओं ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम का आयोजन विशेषकर प्रतिभावान महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए किया गया। नववर्ष के उपलक्ष्य में ‘बॉलीवुड नाइट, का आयोजन किया गया।

जिसमें सभी महिलाएं बॉलीवुड के किरदार के रूप में आई और अपनी अपनी कलाओं का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर बॉलीवुड थीम पर फैशन शो का आयोजन किया गया, जिसमें तीन राउंड हुए। प्रथम राउंड में कैटवॉक, द्वितीय राउंड टैलेंट राउंड और तीसरा राउंड सवाल-जवाब का था। कार्यक्रम में श्रीमती मेसी और योगिता मेहरा ने जज की भुमिका निभाई। विजेता रही सोनू प्रथम, रितु द्वितीय और कोमल रितेश तीसरे स्थान पर रही।

इसके अतिरिक्त नेहा और कमल को एप्रीशिएशन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्रीमती हरप्रीत कौर ने सभी महिलाओं को नववर्ष की बधाई दी और सफल आयोजन के लिए अंशु शर्मा को तहे दिल से धन्यवाद किया। बॉलीवुड नाइट से उत्साहित महिलाओं ने बताया इस कार्यक्रम के माध्यम से उन्हें अपनी प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने के लिए मौका मिला और वो चाहेंगी कि भविष्य में ऐसे कार्यक्रम होते रहने चाहिए। इस कार्यक्रम में दीपाली मित्तल, अंजू चौहान, वीनिता धनखड़, मीनाक्षी शर्मा, निधि पुरी, प्रतिभा पाराशर, मीनू, सीमा कौशिक, सीतू डुडेजा, नेहा एवं खुशबु सहित अनेक महिलाओं ने जमकर आनंद लिया।

Leave a Comment