दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर एक और हादसा, बाइक सवार की मौत

55

New Delhi/Atulya Loktantra : दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर एक और हादसा हो गया है, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई. शनिवार सुबह करीब 8.20 बजे पुलिस को फोन पर यह जानकारी दी गई कि सिग्नेचर ब्रिज पर हादसा हो गया है.

जानकारी के मुताबिक दो बाइक सवार शंकर (24) और दीपक (17) नांगलोई की तरफ से आ रहे थे कि तभी उनकी बाइक का एक्सिडेंट हो गया. दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां शंकर की मौत हो गई. वहीं दीपक के घुटने में चोट लगी है. बाइक को शंकर ही चला रहा था जबकि उसका कजिन भाई दीपक पीछे बैठा था. शंकर सेल्समैन की नौकरी करता था और अविवाहित था.

बताया जा रहा है कि बाइक स्किड होने की वजह से यह हादसा हुआ. जिस समय यह हादसा हुआ दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था लेकिन हादसे के बाद शंकर का हेलमेट उतरकर गिर गया और उसका सिर डिवाइडर से टकरा गया, जिसके चलते उसे गंभीर चोट आई और बाद में मौत हो गई.

इससे पहले शुक्रवार को सिग्नेचर ब्रिज पर बड़ा हादसा हो गया था. यहां सेल्फी ले रहे दो युवकों की पुल से नीचे गिरकर मौत हो गई थी. दोनों युवक बाइक पर सवार थे और इनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई थी. जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. हालांकि, कुछ चश्मदीदों का कहना है कि ये हादसा सेल्फी लेने की वजह से नहीं बल्कि तेज रफ्तार के कारण हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here