डर्टी पिक्चर में काम कर चुकी एक्ट्रेस आर्या बनर्जी का निधन, कमरे में मिला शव

0
File Photo

New Delhi/Atulya Loktantra: साल 2020 में ना जाने फिल्म इंडस्ट्री के कितने सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया. साल 2020 अपने अंतिम पड़ाव पर है और किसी ना किसी स्टार के निधन की खबर आ ही जा रही है. फिल्म डर्टी पिक्चर में विद्या बालन के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस आर्या बनर्जी का निधन हो गया है. वे 33 साल की थीं. वे कोलकाता के जोधपुर पार्क एरिया में एक अपार्टमेंट में रहती थीं. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर एक्ट्रेस की डेड बॉडी बाहर निकाली.

आर्या का पूरा नाम देबदत्ता बनर्जी था. वे सितारवादक निखिल बनर्जी की बेटी थीं. आर्या ने अपने कमरा बंद कर रखा था. जब आस-पड़ोस के लोगों के खटखटाने और आवाज लगाने पर भी आर्या ने रिस्पॉन्स नहीं किया तो फिर उन्हें फोन लगाया गया. मगर आर्या की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया ना मिलते देख पड़ोसियों द्वारा पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी गई.

आर्या अपने अपार्टमेंट में अकेली रहती थीं. उन्हें डॉग्स से प्यार था. उनके पास एक पालतू कुत्ता भी था. पुलिस ने उनके घर से कुछ दवाइयां और दारू की बोतलें भी बरामत की. फिलहाल पुलिस ने अन नेचुरल डेथ का मामला दर्ज कर दिया है. बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा चुका है. बता दें कि आर्या डर्टी पिक्चर के अलावा राजकुमार राव की फिल्म लव सेक्स और धोखा का हिस्सा रह चुकी थीं. ये देखने वाली बात होगी कि पुलिस की छानबीन में क्या सामने आता है.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here