छह विधानसभा में सबसे अधिक विकसित क्षेत्र होगा पृथला : टेकचंद शर्मा

0

Faridabad/Atulya Loktantra : पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने कहा कि पृथला क्षेत्र अब शहरीकरण की ओर तेजी से अग्रसर हो रहा है और पिछले चार वर्षाे के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के आशीर्वाद से उन्होंने इस क्षेत्र में रिकार्ड स्तर पर विकास कार्य करवाए है, जो कि एक अपने आप में मिसाल है। पूर्व की सरकारों ने इस क्षेत्र की घोर अनेदखी की यही कारण है कि यह क्षेत्र विकास से पिछड़ गया था परंतु जब क्षेत्र की जनता ने उन्हें यहां से जनप्रतिनिधि चुना तो उन्होंने यह लक्ष्य निर्धारित कर लिया था कि इस क्षेत्र को फरीदाबाद की छह विधानसभा में सबसे अधिक विकसित क्षेत्र बनाएंगे और आज उनका यह प्रयास रंग भी ला रहा है क्षेत्र में चहुंओर विकास कार्याे चल रहे है और इन विकास कार्याे के पूरा होने के बाद हर वर्ग को इनका लाभ मिलेगा।

श्री शर्मा शनिवार को गांव खंदावली व महमूदपुर में उद्घाटन कार्यक्रम के उपरांत उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान दोनों ही गांवों के मौजिज लोगों ने विधायक टेकचंद शर्मा का फूल मालाओं एवं पगड़ी बांधकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान विधायक टेकचंद शर्मा ने गांव खंदावली में करीब 45 लाख से पूरे होने वाले बीसी चौपाल, कब्रिस्तान के रास्ते, गांव के 12 रास्ते व श्मशान घाट आदि के कार्याे का ग्रामीणों से नारियल फुड़वाकर शुभारंभ करवाया और यहां पहले से चल रहे विकास कार्यो का भी निरीक्षण किया। इसके उपरांत विधायक शर्मा ने गांव महमूदपुर में 54 लाख की लागत से प्रजापत भवन, वाल्मीकि चौपाल, परशुराम भवन का उद्घाटन व दलित चौपाल तथा श्मशान घाट के विकास कार्याे का नारियल फुड़वाकर शुभारंभ करवाया।

AdERP School Management Software

विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र की जनता को अपना परिवार माना है और परिवार के सदस्य के रुप में क्षेत्र के लोगों की सेवा में निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे है। पिछले चार वर्षाे में पृथला क्षेत्र ने विकास के मामले में जो पहचान बनाई है, वह अविस्मणीय है और इसका पूरा श्रेय प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को जाता है, जिन्होंने सदैव इस क्षेत्र के लिए दिल खोलकर ग्रांट देते हुए उन्हें प्रोत्साहित करने का कार्य किया है। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि वह जिम्मेदार नागरिक की तरह गांवों व क्षेत्र में चल रहे विकास कार्याे की गुणवत्ता पर नजर रखें और कहीं भी कोई कमी मिलने पर तुरंत उन्हें इसकी जानकारी दें।

इस अवसर पर दुआ. तेजपाल शर्मा, चैयरमैन भूपेन्द्र हुडा, ग्राम सचिव शिवकुमार, जेई संजय कुमार, निशार खान सरपंच ,अय्याज़ खान सरपंच योगेश सरपंच, प देबी चरण,ब्लाक सदस्य लीलूराम, राजकुमार सरपंच, हरप्रशाद भार्दवाज, प गंगाराम, सुमेरी सरपंच, टोडर खान,साहबराम भारद्वाज, खलील खान मास्टर,युवा ब्रिगेड उमेश शर्मा, इन्द्र्वेश,धर्मवीर सरपंच, रामी मास्टर, मनीराम पंच, संजय पंच, हाज़ी सराजुदीन, हाज़ी अहमद, राकेश पंच, अनिल पंच, ताहीर पंच आदि सैंकड़ों महीलाये व पुरुष उपस्थित थे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here