प्रिंस स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया दीपावली महोत्सव

0

Faridabad/Atulyaloktantra : नंगला रोड स्थित प्रिंस सी.सै.स्कूल में दीपावली महोत्सव का आयोजन किया गया। महोत्सव के दौरान विद्यालय में रंगोली, दीया, मटका, तोरण, थाली जैसी कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। महोत्सव के दौरान विद्यालय को फूल मालाओ से सजाया गया। विद्यालय प्रबंधक राजकुमार भारद्वाज द्वारा दीप प्रज्वलित कर गणेश वंदना के साथ महोत्सव का शुभारम्भ किया गया।

गणेश वंदना की लय और थाप के साथ छात्र-छात्राओं ने नृत्य प्रस्तुत कर कार्यक्रम की शोभा में चार चांद लगा दिए। विद्यार्थियों व अध्यापको ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर दीपावली की खुशियां बांटी। विद्यालय प्रबंधक भरद्वाज ने स्वदेशी दिवाली का आह्वान करते हुए पटाखो रहित दिवाली मनाने की प्रेरणा प्रदान की।

विद्यालय की प्रधानाचार्य यज्ञा बाला शर्मा ने पर्वो व त्यौहारों को भेदभाव, सम्प्रद्यिकता, ईष्र्या आदि को भुलाकर प्रेम, स्नेह तथा सदभावना के साथ मानाने की प्रेरणा दी। समारोह के अंत में विद्यालय प्रबंधक तथा प्रधानाचार्या के द्वारा अध्यापकों व अन्य कर्मचारियों को उपहार व मिठाइयां प्रदान की गई तथा दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए समारोह का समापन किया गया।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here