‘महिला चौपाल’ कार्यक्रम के तहत सैकड़ों महिलाओं ने थामा कांग्रेस पार्टी का दामन

0
10

Faridabad/Atulya Loktantra : महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने प्रदेश में बढ़ते महिला अपराधों पर भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि महिलाओं को सुरक्षा देने में सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि आए दिन बलात्कार, छेडख़ानी, छीनाझपटी आदि के मामलों का निरंतर बढऩा सरकार की कमजोर कड़ी को उजागर करता है।

कांग्रेस महिला प्रदेशाध्यक्ष ने फरीदाबाद में हुए 15 माह की बच्ची से दुष्कर्म की घटना पर गहरी चिंता जताते हुए कहा कि ऐसे घटिया व औछी मानसिकता वाले लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए, ताकि बच्चियों के साथ इस प्रकार का दुराचार करने की कोई सोच न रख सके। सुधा भारद्वाज बुधवार को बडखल क्षेत्र के सेक्टर-48 मेें आयोजित महिला चौपाल कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि उपस्थितजनों को संबोधित कर रही थी।

कार्यक्रम की अध्यक्षता फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने की, जबकि कार्यक्रम का आयोजन महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव प्रियंका भारद्वाज कक्कड़ द्वारा किया गया। सुधा भारद्वाज के फरीदाबाद पहुंचने पर लखन सिंगला, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप की धर्मपत्नी रेणुका प्रताप खुल्लर सहित अन्य महिला कार्यकर्ताओं ने सुधा भारद्वाज का फरीदाबाद आगमन पर फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर संतोष कुमारी, मीनू रानी, हिना, राधिका कुमारी, कृष्णा देवी, लक्ष्मी देवी सहित अनेकों महिलाओं ने पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। पार्टी अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने पार्टी में शामिल होने वाली सभी महिलाओं का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने कहा कि जब से देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से महिला उत्पीडऩे के मामले में निरंतर बढ़ोतरी हुई है, हर उम्र की महिला आज घर से बाहर आने-जाने से डरती है कि कहीं वह किसी वारदात का शिकार न हो जाए। उन्होंने महिला अपराध रोकने के लिए प्रदेश में बनाए गए महिला थानों की कार्यशैली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह थाने धनउगाही का अड्डा बन चुके है, यहां आने वाली किसी भी महिला को न्याय नहीं मिलता, केवल उन्हें जांच के नाम पर परेशान किया जाता है।

Previous Most Popular News Storiesफरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने अवैध हथियार के सप्लायर को किया गिरफ्तार
Next Most Popular News Storiesमुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्री- बजट मीटिंग, कहा रोजगार उत्पति पर करेंगे काम 
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here