Xiaomi launches New trimmer in India

0
100
Xiaomi launches New trimmer in India
Xiaomi launches New trimmer in India

Xiaomi ने भारत में एक नए प्रोडक्ट Mi Beard ट्रिमर को लॉन्च कर दिया है. कंपनी पिछले कुछ दिनों से इसे टीज कर रही थी. कंपनी ने इसकी कीमत भारत में 1,199 रुपये रखी है. ग्राहक इसके लिए शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट से प्री-बुकिंग कर सकते हैं. साथ ही इसे Mi होम्स और ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट से 27 जून से खरीदा जा सकेगा.

Xiaomi launches New trimmer India लॉन्च किया है. यहां जानें इस नए ट्रिमर की खास बातें.

Xiaomi launches New trimmer in India
MI launches New trimmer in India

की खूबियों की बात करें Xiaomi New trimmer तो इसमें 40-लेंथ सेटिंग्स, अल्ट्रा प्रीसाइज सेल्फ शार्पनिंग स्टील ब्लेड्स, 90 मिनट बैटरी लाइफ, IPX7 रेटिंग और क्वॉड-एज डिजाइन दिया गया है. इसमें 2 कॉम्ब दिए गए हैं, जिन्हें 0.5mm और 20mm के बीच एडजस्ट किया जा सकता है.

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News

Details of Xiaomi launches New trimmer India.

बैटरी की बात करें तो कंपनी ने जानकारी दी है कि इसे पूरी तरह चार्ज करने में 2 घंटे का समय लगेगा और एक बार पूरी तरह चार्ज हो जाने के बाद इसे 90 मिनट तक चलाया जा सकेगा. इंस्टैंट यूज के लिए इसे 5 मिनट चार्ज कर 10 मिनट तक चलाया जा सकेगा. इस Xiaomi New trimmer के साथ 5v एडैप्टर मिलेगा. इसमें बैटरी के लिए LED इंडिकेटर भी दिया गया है. इसे कॉर्ड में लगा कर भी इस्तेमाल में लाया जा सकता है.

चूंकि Xiaomi New trimmer Mi Beard ट्रिमर में IPX7 रेटिंग दी गई है. ऐसे में इसे साफ करने के लिए पानी से धोया जा सकता है. ट्रैवलिंग के लिए भी इस ट्रिमर में एक खास फीचर दिया गया है. इसमें एक खास सेफ्टी लॉक फंक्शन मौजूद है, जो इसे ट्रैवल के दौरान गलती से ऑन होने से बचाएगा. साथ ही इसमें एक पाउच भी मिलेगा.

50% for Advertising
Ads Advertising with us AL News
Previous newsIndia’s first Electric Book Bike Revolt RV 400, only Rs. 1000 INR
Next news“कॉमिकस्तान” के नए सीज़न का ट्रेलर हुआ रिलीज
इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here