Xiaomi launches New trimmer in India

44
Xiaomi launches New trimmer in India
Xiaomi launches New trimmer in India

Xiaomi ने भारत में एक नए प्रोडक्ट Mi Beard ट्रिमर को लॉन्च कर दिया है. कंपनी पिछले कुछ दिनों से इसे टीज कर रही थी. कंपनी ने इसकी कीमत भारत में 1,199 रुपये रखी है. ग्राहक इसके लिए शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट से प्री-बुकिंग कर सकते हैं. साथ ही इसे Mi होम्स और ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट से 27 जून से खरीदा जा सकेगा.

Xiaomi launches New trimmer India लॉन्च किया है. यहां जानें इस नए ट्रिमर की खास बातें.

Xiaomi launches New trimmer in India
MI launches New trimmer in India

की खूबियों की बात करें Xiaomi New trimmer तो इसमें 40-लेंथ सेटिंग्स, अल्ट्रा प्रीसाइज सेल्फ शार्पनिंग स्टील ब्लेड्स, 90 मिनट बैटरी लाइफ, IPX7 रेटिंग और क्वॉड-एज डिजाइन दिया गया है. इसमें 2 कॉम्ब दिए गए हैं, जिन्हें 0.5mm और 20mm के बीच एडजस्ट किया जा सकता है.

Details of Xiaomi launches New trimmer India.

बैटरी की बात करें तो कंपनी ने जानकारी दी है कि इसे पूरी तरह चार्ज करने में 2 घंटे का समय लगेगा और एक बार पूरी तरह चार्ज हो जाने के बाद इसे 90 मिनट तक चलाया जा सकेगा. इंस्टैंट यूज के लिए इसे 5 मिनट चार्ज कर 10 मिनट तक चलाया जा सकेगा. इस Xiaomi New trimmer के साथ 5v एडैप्टर मिलेगा. इसमें बैटरी के लिए LED इंडिकेटर भी दिया गया है. इसे कॉर्ड में लगा कर भी इस्तेमाल में लाया जा सकता है.

चूंकि Xiaomi New trimmer Mi Beard ट्रिमर में IPX7 रेटिंग दी गई है. ऐसे में इसे साफ करने के लिए पानी से धोया जा सकता है. ट्रैवलिंग के लिए भी इस ट्रिमर में एक खास फीचर दिया गया है. इसमें एक खास सेफ्टी लॉक फंक्शन मौजूद है, जो इसे ट्रैवल के दौरान गलती से ऑन होने से बचाएगा. साथ ही इसमें एक पाउच भी मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here