सोशल मीडिया पर दीपवीर के आउटफिट की चर्चा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुबंई रिसेप्शन (28 नवंबर) में रॉयल लुक में नजर आए. रिसेप्शन में कपल ने कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने थे. इस ड्रेसअप में दोनों ही बेहद खबूसूरत लग रहे थे. ये लुक दोनों पर काफी फब रहा था. दीपिका ने अबु जानी और संदीप खोसला का डिजाइन किया आउटफिट पहना था. रणवीर रोहित बल के आउटफिट में थे. सोशल मीडिया पर आउटफिट की चर्चा है..

बता दें कि दीपिका रिसेप्शन में ऑफ व्हाइट कलर का आउटफिट पहन कर पहुंचीं, जिस पर गोल्डन कलर की कारीगरी की गई थी. वहीं रणवीर भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में थे.

अबु जानी और संदीप खोसला की ये ड्रेस दीपिका की खूबसूरती में चार चांद लगा रही थीं. दीपिका बेहद आकर्षक लग रही थीं. ड्रेस के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई थी. मांग में सिंदूर लगाया था. अब दीपिका की ड्रेस का मेकिंग वीडियो सामने आया है. ये वीडियो अबु जानी- संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

उन्होंने बताया कि दीपिका की ये शानदार ड्रेस कैसी बनी. डिजाइनर ने बताया कि अलग अलग कारीगरों ने इस ड्रेस को तैयार करने में काम किया. अलग अलग कारीगरों के कुल घंटे को एक साथ जोड़ा जाए तो इसे तैयार होने में 16,000 घंटे लगे. डिजाइनर ने कहा, हमने विशेष रूप से इस ड्रेस के लिए ज्वैलरी भी डिजाइन की है.

1 दिसंबर को होगा एक और रिसेप्शन
इस रिसेप्शन के बाद दीपिका-रणवीर एक और रिसेप्शन आयोजित करेंगे जो 1 दिसंबर को होगा. इसमें बॉलीवुड के सभी सितारों के पहुंचने की खबर है. बता दें कि इनका पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में था. बेंगलुरु रिसेप्शन में तमाम खिलाड़ी शरीक हुए थे. दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी की थी. वहां करीबी दोस्त और मेहमान ही पहुंचे थे.

दीपिका को पाकर लकी हैं रणवीर
अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर हाल ही में रणवीर ने फिल्मफेयर से बातचीत में दीपिका संग अपनी “लव लाइफ” पर बात की है. उन्होंने कहा, “दीपिका को पाकर में बहुत लकी हूं. मैं ये बहुत अच्छी तरह से जानता था कि दीपिका ही वो लेडी हैं, जिससे मैं शादी करने जा रहा हूं. ये ही वो हैं जो मेरे बच्चों की मां बनेंगी. मैं पिछले 3 सालों से शादी के बारे में सोच रहा था. बस उनकी हां का इंतजार था.”

क्यों की थी लेक कोमो में शादी?
रणवीर ने भारत छोड़ इटली के लेक कोमो शादी करने के पीछे की वजह को लेकर कहा, “मैं वही करना चाहता था जो वो चाहती थीं. दीपिका की इच्छा थी कि शादी इटली में हो. वो जैसा चाहती थीं सबकुछ वैसा ही हुआ. मैं खुश रहना चाहता हूं और मेरी खुशी दीपिका की खुशी में ही है.”

Deepak Sharma

इस न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ .कॉम का आरम्भ 2015 में हुआ था। इसके मुख्य संपादक पत्रकार दीपक शर्मा हैं ,उन्होंने अपने समाचार पत्र अतुल्यलोकतंत्र को भी 2016 फ़रवरी में आरम्भ किया था। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से इस नाम को मान्यता जनवरी 2016 में ही मिल गई थी । आज के वक्त की आवाज सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए ही ऑनलाईन न्यूज़ वेब चैनल/पोर्टल को उन्होंने आरंभ किया। दीपक कुमार शर्मा की शैक्षणिक योग्यता B. A,(राजनीति शास्त्र),MBA (मार्किटिंग), एवं वे मानव अधिकार (Human Rights) से भी स्नातकोत्तर हैं। दीपक शर्मा लेखन के क्षेत्र में कई वर्षों से सक्रिय हैं। लेखन के साथ साथ वे समाजसेवा व राजनीति में भी सक्रिय रहे। मौजूदा समय में वे सिर्फ पत्रकारिता व समाजसेवी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। अतुल्यलोकतंत्र मीडिया का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय सरोकारों से परिपूर्ण पत्रकारिता है व उस दिशा में यह मीडिया हाउस कार्य कर रहा है। वैसे भविष्य को लेकर अतुल्यलोकतंत्र की कई योजनाएं हैं।

Share
Published by
Deepak Sharma

Recent Posts

को-एजुकेशन वाले सभी स्कूलों में होगी महिला शिक्षकों की नियुक्तिको-एजुकेशन वाले सभी स्कूलों में होगी महिला शिक्षकों की नियुक्ति

को-एजुकेशन वाले सभी स्कूलों में होगी महिला शिक्षकों की नियुक्ति

Chandigarh/Atulya Loktantra: प्रदेश के को-एजुकेशन वाले चार हजार से ज्यादा स्कूलों में महिला शिक्षकों के… Read More

3 hours ago
मनमोहन सिंह का आज जन्मदिन, राहुल गांधी बोले- आपकी ईमानदारी, शालीनता और समर्पण हमारे लिए प्रेरणामनमोहन सिंह का आज जन्मदिन, राहुल गांधी बोले- आपकी ईमानदारी, शालीनता और समर्पण हमारे लिए प्रेरणा

मनमोहन सिंह का आज जन्मदिन, राहुल गांधी बोले- आपकी ईमानदारी, शालीनता और समर्पण हमारे लिए प्रेरणा

New Delhi/Atulya Loktantra: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह का आज (शनिवार) जन्मदिन है.… Read More

3 hours ago
भारत बंद का समर्थन करना पड़ गया भारी, तेजस्वी, तेज प्रताप और पप्पू यादव के खिलाफ केस दर्जभारत बंद का समर्थन करना पड़ गया भारी, तेजस्वी, तेज प्रताप और पप्पू यादव के खिलाफ केस दर्ज

भारत बंद का समर्थन करना पड़ गया भारी, तेजस्वी, तेज प्रताप और पप्पू यादव के खिलाफ केस दर्ज

Bihar/Atulya Loktantra: राज्यसभा से पारित कृषि विधेयक का विरोध करना राष्ट्रीय जनता दल के नेता… Read More

3 hours ago
संयुक्त राष्ट्र में पीएम मोदी का संबोधन आज, इमरान खान को मिलेगा जवाबसंयुक्त राष्ट्र में पीएम मोदी का संबोधन आज, इमरान खान को मिलेगा जवाब

संयुक्त राष्ट्र में पीएम मोदी का संबोधन आज, इमरान खान को मिलेगा जवाब

New Delhi/Atulya Loktantra: संयुक्त राष्ट्र संघ की जनरल असेंबली चल रही है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के… Read More

3 hours ago
एनसीबी ऑफिस पहुंची, करिश्मा को आमने सामने बैठाकर एनसीबी करेगी पूछताछएनसीबी ऑफिस पहुंची, करिश्मा को आमने सामने बैठाकर एनसीबी करेगी पूछताछ

एनसीबी ऑफिस पहुंची, करिश्मा को आमने सामने बैठाकर एनसीबी करेगी पूछताछ

New Delhi/Atulya Loktantra: सुशांत की आत्महत्या से शुरू हुए केस में जब से ड्रग्स मामला… Read More

3 hours ago